क्राइमहेडलाइन

4.64 लाख की लूट : रिपोर्ट लिखाने वाली महिला ही निकली मास्टरमाइंड….CCTV से हुआ खुलासा…

 दुर्ग 15 अक्टूबर 2022। दुर्ग में लाखों की लूट की कहानी झूठी निकली । 5 लाख की लूट की गुत्थी दुर्ग पुलिस नें 10 घंटे के भीतर ही सुलझा ली। हैरानी की बात ये है कि 4.64 लाख की जिस लूट के बदमाशों को पूरे शहर में पुलिस तलाश रही थी, उस मामले में खुद शिकायतकर्ता ही आरोपी निकली। पहले पीड़ित बनकर 4.64 लाख की लूट की कहानी गढ़ने वाली भावना राठौर ने पैसे गबन करने की नीयत से अपने ही एक साथी को चुपचाप पर्स थमाया और फिर चोर का शोर मचाने थाने पहुंच गयी।

दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि भावना राठौर शनिवार को एरावत परिसर पदमनाभपुर दुर्ग ने पुरानी भिलाई थाना में मामला दर्ज कराया था। भावना ये कहानी गढ़ी की कि वो स्कूटी से वीसी 4.64 लाख रुपये लेकर बैंक में जमा कराने जा रही थी, इस दौरान सोमनी के पास बाइक सवार बदमाशों ने बैग लूटकर फरार हो गये।

दुर्ग एसपी ने दिनदहाड़े हुई इस घटना को काफी गंभीरता से लिया और पूछताछ शुरू की। इस दौरान रास्ते में लगे CCTV फुटे को भी देखा गया, जिसके बाद शिकायतकर्ता भावना राठौर की झूठ की परत एक के बाद निकलती चली गयी। पुलिस ने महिला के कॉल डिटेल के आधार पर भी पड़ताल की, जिसमें महिला का जवाब सही तरीके से नहीं मिल पाया। महिला से जब सख्ती से पूछताछ शुरू हुई, तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

Back to top button