बिग ब्रेकिंग

अंकिता लोखंडे छत्तीसगढ़िया ब्वायफ्रेंड संग तीन दिन बाद करेगी शादी….पढ़िये शादी की पूरी डिटेल… कब है शादी, कहां होगा रिस्पेशन…

मुंबई 11 दिसंबर 2021। ….आखिरकार छत्तीसगढ़िया ब्वायफ्रेंड के साथ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की शादी की तारीख सामने आ ही गयी। हालांकि पिछले दिनों जब एक्ट्रेस के पैर में फ्रैक्चर आया था, तो आशंका थी कि शादी की तारीख टालनी पड़े, लेकिन अब ये पक्का हो गया है कि अंकिता अपने ब्वायफ्रेंड विक्की जैन के साथ 14 दिसंबर को शादी कर लेगी। टीवी की दुनिया का बड़ा नाम बन चुकीं अंकिता लोखंडे शादी करने जा रही हैं. एक्ट्रेस पहले तो सुशांत सिंह राजपूत संग रिलेशनशिप में थीं मगर सुशांत से ब्रेकअप के बाद वे पिछले तीन साल से बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग रिलेशनशिप में हैं.
विक्की संग एक्ट्रेस की शादी को लेकर ताजा रिपोर्ट्स में नई जानकारी सामने आई है. कपल 14 दिसंबर को शादी करने जा रहा है. दोनों की शादी ग्रैंड हयात में होगी. अंकिता की शादी तीन दिनों तक चलेगी. 12 दिसंबर को ये फंक्शन शुरू होगा जिसमें पहले मेहंदी सेरेमनी होगी. 12 तारीख की शाम को ही कपल की इंगेजमेंट सेरेमनी भी होगी. 13 तारीख को येलो थीम सेलिब्रेशन होगा और हल्दी सेरेमनी होगी. इसी के साथ इंडो-वेस्टर्न म्यूजिक से गूंजती संगीत सेरेमनी 13 तारीख को ही होगी. 14 तारीख को विक्की और अंकिता लोखंडे शादी कर लेंगे.
दोनों की शादी महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से की जाएगी. शादी का थीम रॉयल ट्रेडिशनल स्प्लेंडर है. 14 तारीख को शादी के बाद ही शाम को रिसेप्शन पार्टी भी है. शादी की तैयारियां पिछले कुछ समय से चल रही हैं. पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे अब अपने जीवन की नए सिरे से शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. बुरी खबर ये सामने आई कि अंकिता लोखंडे ने संगीत सेरेमनी की प्रेक्टिस करते-करते अपना पैर फ्रैक्चर कर लिया. वे अब रिकवर कर रही हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक वीडियो शेयर किया गया था जिसमें वे व्हीलचेयर पर बैठी नजर आ रही थीं. अब वे ठीक हैं और धीरे-धीरे रिकवर कर रही हैं.
फैंस उनकी रिकवरी की दुआ कर रहे ताकि अंकिता शादी में जमकर डांस कर सकें.

Back to top button