कैमरा क्वालिटी से अपनी पहचान बढ़ाने आया Moto G85 5G स्मार्टफोन, जबरदस्त बैटरी के साथ मिलेगी 5G कनेक्टिविटी

Moto G85 5G: दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए मोटरोला कंपनी के एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि बजट प्राइस के साथ 5G कनेक्टिविटी में लॉन्च किया गया है तथा के फायदे नाम में यह फोन आपको जवाब कैमरा क्वालिटी के साथ मिलता है जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन का फीचर्स मिलने वाला है तो चलिए इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Telegram Group Follow Now

Moto G85 5G डिस्प्ले

मोटरोला कंपनी के इस फोन के अंदर का आंखों की बहुत ही शानदार पिक्चर से दिए जाएंगे जो की 6.67 इंच की डिस्प्ले के साथ आने वाला फोन है तथा इसके अंदर ग्राहकों के 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट देखने को मिल जाता है जिसके साथ गोरिल्ला ग्लास 5 के प्रोटेक्शन दी जाती है और यह वाटर तथा डस्ट प्रूफ के साथ आने वाला है जिसमें गेमिंग के लिए स्नैपड्रैगन 6 जेनरेशन 3 प्रोसेसर भी मिलता है।

कैमरा क्वालिटी से अपनी पहचान बढ़ाने आया Moto G85 5G स्मार्टफोन, जबरदस्त बैटरी के साथ मिलेगी 5G कनेक्टिविटी

Moto G85 5G कैमरा

इतना जवाब कैमरा गाड़ी के साथ मोटरोला कंपनी ने इस फोन के अंदर 50 मेगापिक्सल वाला ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन का कैमरा दिया दिखाएं जिसमें आपको कई सारे बेटी मोड्स मिलते हैं तथा यह फोन 8 मेगापिक्सल के वाइड एंगल के साथ आता है जिसमें सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए सामने की तरफ 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाता है और 5000 mah की पावरफुल बैटरी के साथ इसमें आपको 33 वाट का चार्जिंग सपोर्ट भी मिल जाता है।

28KM/L माइलेज के साथ लॉन्च हुई धाकड़ फीचर्स वाली Toyota Hyryder की शानदार कार

Moto G85 5G कीमत

यदि आप भी मोटर वाला कंपनी के इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो यह बहुत ही शानदार विकल्प आपके लिए होने वाला है और बात की जाए इस फोन की कीमत की तो शुरुआती बजट में यह 17999 में मिलता है तथा इसका टॉप मॉडल ग्राहकों को 19999 में मिलने वाला है जिसमें 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी का स्टोरेज भी मिल जाता है। दोस्तों इस फोन की कीमत के साथ अभी से फ्लिपकार्ट या अमेजॉन से डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं

NW News