नए फीचर्स की चमक बनकर आया Motorola Frontier 5G, 200 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ बड़ी बैटरी

Motorola Frontier 5G: साथियों आज का समाचार मोटरोला कंपनी को पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए बहुत खास होने वाला है क्योंकि आज हम आपके लिए कंपनी की तरफ से लांच होने जा रहे हैं बहुत ही जबरदस्त स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की आने वाले समय का एक शानदार स्मार्टफोन होगा और दोस्तों आपको बता दे की मोटरोला कंपनी के यहां फोंस काफी जबरदस्त कीमत के साथ आने वाले हैं तो यदि आप भी इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो अंत तक आर्टिकल को ध्यान से पढ़िए।

Telegram Group Follow Now

Read Also: आइये आपको बताते है की कैसे दातो के लिए फायदेमंद है फिटकरी

Motorola Frontier 5G display

दोस्तों आपको बता दे की कंपनी के इस स्मार्टफोन के अंदर आने वाले समय पर आपको बहुत ही शानदार 6.67 इंच वाली सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिलेगी इसके सपोर्ट में मिलने वाला 144 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट इससे बहुत खाद बनता है और इसमें गोरिल्ला ग्लास की जबरदस्त परफॉर्मेंस प्रोटेक्शन के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 का प्रोसेसर मिलता है। यह गेमिंग का एक शानदार विकल्प आपके लिए बनने वाला है।

नए फीचर्स की चमक बनकर आया Motorola Frontier 5G, 200 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ बड़ी बैटरी

Motorola Frontier 5G betery

पावरफुल बैटरी के साथ आने वाले इस फोन में 125 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500 mah की बहुत ही जबरदस्त बैटरी देखने को मिल जाती है जिसमें 20 मिनट में यहां बैटरी चार्ज हो जाएगी और 200 मेगापिक्सल के साथ 50 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल के कैमरा सेटअप से यह एक ट्रिपल कैमरा सेटअप का निर्माण करते हैं जिसके साथ फ्रंट में साथ मेगापिक्सल का खूबसूरत कैमरा भी आपको देखने को मिल रहा है।

Motorola Frontier 5G price

यदि आप भी आने वाले समय पर ऐसी खरीदना चाहते हैं तो दोस्तों आपको बता दे की मार्केट में इसकी कीमत काफी जबरदस्त होने वाली है जो कि दो सिम कार्ड और एक मेमोरी के साथ काफी अच्छे 12 जीबी रैम और 512 बीबी के इंटरनल स्टोरेज में आने वाला मॉडल होगा जिसकी शुरुआती कीमत तो 58999 से शुरू होगी और यह 62990 की कीमत तक जाने वाला है।

NW News