ब्यूरोक्रेट्स

IAS नियाज को जारी होगा नोटिस…. द कश्मीर फाइल्स मामले में मुश्किलों में घिरे आईएएस…..गृहमंत्री ने कहा- “अधिकारियों की बनायी लक्ष्मण रेखा को लांघ रहे हैं”

भोपाल 24 मार्च 2022। फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर बयान मामले में IAS नियाज खान की मुश्किलें बढ़ सकती है। राज्य सरकार आईएएस को नोटिस जारी करने जा रही है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि राज्य सरकार नियाज खान को नोटिस जारी कर जवाब मांगेगी। नियाज खान ने द कश्मीर फाइल्स को लेकर सोशल मीडिया में टिप्पणी की थी, कि उन घटनाओं पर भी फिल्म बननी चाहिये, जिसमें मुसलमानों की हत्या हुई है।

इससे पहले नियाज फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री से भी भिड़ चुके हॆं । नियाज ने कहा था कि द कश्मीर फाइल ने 150 करोड़ कमा लिये हैं, विवेक अग्निहोत्री को ये राशि कश्मीरी पंडितों के वेलफेयर पर खर्च करनी चाहिये। विवेक अग्निहोत्री और आईएएस नियाज खान की 25 मार्च को भोपाल में मुलाकात हो सकती है।

आपको बता दें कि नियाज खान ने सोशल मीडिया पर जो कुछ लिखा था, उससे प्रदेश के मंत्री और भाजपा नेता उससे नाराज चल रहे हैं। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग भी अपनी नाराजगी जता चुके हैं। अब गृहमंत्री ने कहा है कि नियाज खान अधिकारियों की बनायी लक्ष्मण रेखा का उल्लंघन कर रहे हैं। सरकार नियाज को नोटिस जारी कर जवाब मांगेगी।

Back to top button