Technology

OnePlus 18 जून को लॉन्च करने वाला है धांसू हैंडसेट!, जाने फीचर्स और कीमत

नई दिल्ली. OnePlus भारत में अगले हफ्ते एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. कंपनी ने नए फोन की लॉन्चिंग से पहले ही टीजर पोस्टर्स जारी कर दिए हैं. ये नया फोन OnePlus Nord CE4 Lite होगा. इसे OnePlus Nord CE3 Lite के अपग्रेड के तौर पर भारतीय बाजार में उतारा जाएगा. आइए जानते हैं बाकी डिटेल.

OnePlus 18 जून को लॉन्च करने वाला है धांसू हैंडसेट!, जाने फीचर्स और कीमत

OnePlus द्वारा 18 जून को शाम 7 बजे एक इवेंट रखा जा रहा है. इसमें भारत में लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा. इस फोन की लॉन्चिंग के लिए एक माइक्रोसाइट कंपनी की ऑफिशियल साइट और अमेजन पर लाइव कर दी गई है. इसमें डिवाइस के लिए लॉन्च डेट बताई गई है. फिलहाल कंपनी ने फोन का नाम नहीं बताया है. लेकिन अमेजन बैनर के URL में OnePlus Nord CE4 Lite को पढ़ा जा सकता है. यानी इसी फोन का लॉन्च होना तय है. इस डिवाइस की कीमत भारत में 20,000 रुपये के अंदर हो सकती है.

Read more : कम लागत में बम्फर कमाई का जरिया बनी कटहल की खेती,देखे स्टेप बाय स्टेप

OnePlus Nord CE4 Lite के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

लीक्स के मुताबिक इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. वहीं, Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा. फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा 2MP डेप्थ सेंसर और 16MP मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है.

OnePlus 18 जून को लॉन्च करने वाला है धांसू हैंडसेट!, जाने फीचर्स और कीमत

लीक्स के मुताबिक OnePlus Nord CE4 Lite 5G एंड्रॉयड 14 बेस्ड कस्टम OS पर चलेगा. इसी तरह इसमें दो एंड्रॉयड OS अपडेट्स मिलेंगे. इसकी बैटरी 5,500mAh की हो सकती है. साथ ही इसमें 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है.

Back to top button