120 वाट की चार्जिंग सपोर्ट के साथ मार्केट में लॉन्च होगा Oppo Find X8 Pro स्मार्टफोन, लाजवाब फीचर्स के साथ 150 मेगापिक्सल कैमरा

Oppo Find X8 Pro: दोस्तों आप सभी तो अच्छे से जानते ही होंगे कि ओप्पो कंपनी वर्तमान समय की एक शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जिसके द्वारा भर्ती मार्केट के अंदर एक से बढ़कर एक जबरदस्त स्मार्टफोन का निर्माण किया जाता है इसमें आज हम आपके लिए ip68 की शानदार रेटिंग के साथ 5G कनेक्टिविटी और खूबसूरत चीज में आने वाले जबरदस्त स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आती है तो चलिए इसके बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं।

Telegram Group Follow Now

Read Also: आइये आपको बताते है की कैसे दातो के लिए फायदेमंद है फिटकरी

Oppo Find X8 Pro camera 

 

ओप्पो कंपनी की तरफ से आने वाले इस स्मार्टफोन के अंदर ग्राहकों के लिए बहुत ही शानदार कैमरा क्वालिटी दी जाती है जो की 150 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा और 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ आने वाला फोन है इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप में आपको एक और आठ मेगापिक्सल का डेट सेंसर मिलता है और 32 मेगापिक्सल के खूबसूरत सेल्फी कैमरा की मदद से यह इस फोन को फोटोग्राफी के लिए सबसे शानदार विकल्प बना देता है इसमें आपको 100 x तक जूम सपोर्ट मिलता है।

120 वाट की चार्जिंग सपोर्ट के साथ मार्केट में लॉन्च होगा Oppo Find X8 Pro स्मार्टफोन, लाजवाब फीचर्स के साथ 150 मेगापिक्सल कैमरा Oppo Find X8 Pro display

इसके अंदर आपको डिस्पले क्वालिटी में 6.89 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले मिलती है। और दोस्तों यह डिस्प्ले आपको 120 hz इस अंडर रेफरेंस टू सपोर्ट के साथ मिल जाती है जो कि फिर उनके वीडियो क्वालिटी में मिलती है और इसमें आपको 5000 mah बैटरी के साथ 120 वाट का चार्जिंग सपोर्ट में मिलता है। सेफ्टी में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर सुविधा के साथ गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोडक्शन दी जाती है।

Oppo Find X8 Pro price

तो दोस्तों यदि अब आपको भी इसके स्पेसिफिकेशंस पसंद आ चुके हैं और आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि शुरुआती मॉडल 8GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत भारतीय मार्केट के अंदर 39999 हैं। यदि आपको इसके अधिकतम मॉडल 16GB रैम और 512 जीबी वाले स्टोरेज मॉडल को खरीदना है तो इसके लिए आपको लगभग 45999 की आवश्यकता होने वाली है।

NW News