गरीबों को अपनी खूबसूरती से आकर्षित करेगा Poco C65 5G स्मार्टफोन, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेगा नया डिजाइन

Poco C65 5G: दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते ही है कि स्मार्टफोन की दुनिया में वर्तमान समय पर 5G स्मार्टफोन को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं लेकिन दोस्तों 5G स्मार्टफोन की कीमत ज्यादा होने की वजह से लोग इसे खरीदने में सक्षम नहीं हो पा रहे हैं ऐसे में गरीबों के लिए पोको कंपनी ने अपना एक शानदार 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया है जो कि बिना किसी रूकावट के शानदार परफॉर्मेंस के साथ प्रयोग किया जा सकता है और इसमें आपको सुविधाओं के सभी बेस्ट फीचर्स तो मिलेंगे ही लेकिन इसमें खास तौर पर 5G कनेक्टिविटी का लाभ मिलने वाला है तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Telegram Group Follow Now

इसे भी जाने :-360 डिग्री प्रोटेक्शन के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ बेजोड़ Oppo K12x 5G स्मार्टफोन

Poco C65 5G डिस्प्ले

दोस्तों पोको कंपनी के इस फोन के अंदर ग्राहकों को बहुत ही शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं जो कि आपको 6.74 इंच की सुपर एचडी वाली डिस्प्ले के साथ मिलेगा जिसमें मिलने वाला 90 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट गेमिंग के वक्त भी बहुत कम आने वाला है और इसकी प्रोटेक्शन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास तीन की प्रोटेक्शन मिलेगी इसके साथ यह फोन ip64 रेटिंग तथा गेमिंग के लिए मीडियाटेक डायमंड सिटी G 85 प्रोसेसर के साथ आने वाला है। तो चलिए इसके कैमरा फीचर्स के बारे में जाने।

गरीबों को अपनी खूबसूरती से आकर्षित करेगा Poco C65 5G स्मार्टफोन, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेगा नया डिजाइन

Poco C65 5G कैमरा

दोस्तों यदि हम पोको कंपनी के जबरदस्त फोन के अंदर मिलने वाले कैमरा सेटअप की बात करते हैं तो यह आपके लिए बहुत ही बढ़िया फोन होगा क्योंकि इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा जो की ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा और इसमें प्रत्येक कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा जिसके साथ यह फोन 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ भी उपलब्ध कराया जाने वाला है और इसमें खास बात यह है कि आप इसे पूरे दिन आसानी से चला सकते हैं क्योंकि कम समय में 67 वाट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ चार्ज कर सकते हैं और इसमें मिलने वाली 5000mah की बड़ी बैटरी के साथ अभी से पूरे दिन आसानी से चला भी सकते हैं तो आपको किसी भी प्रकार की झंझट महसूस नहीं होगी।

5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ 108MP कैमरे वाला Realme 10 pro स्मार्टफ़ोन

Poco C65 5G कीमत

दोस्तों यह फोन आपको लाजवाब फीचर्स के साथ मिल रहा है जिसमें ip64 रेटिंग तो दी ही जाती है लेकिन किसी भी फोन को लेने से पहले ग्राहक उसकी कीमत के बारे में जरूर जानकारी प्राप्त करता है। तो यदि आपको भी इसके कीमत के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको बता दे कि आप इसे किसी भी ऑफिशल वेबसाइट जैसे अमेजॉन या फ्लिपकार्ट से ₹7000 के बजट में खरीद सकते हैं यहां पर यदि आप इसे आइसीआइसीआइ बैंक कार्ड से क्रेडिट करके खरीदने हैं तो आप इसे 799 की मासिक किस्त के साथ फाइनेंस भी करवा सकते हैं। जिससे पैसों की बहुत ही कम झंझट आपको झेलनी पड़ती है।

NW News