oneplus को नानी याद दिलाने आ गया 200mp कैमरा के साथ POCO M6 स्मार्टफ़ोन

oneplus को नानी याद दिलाने आ गया 200mp कैमरा के साथ POCO M6 स्मार्टफ़ोन

oneplus को नानी याद दिलाने आ गया 200mp कैमरा के साथ POCO M6 स्मार्टफ़ोनस्मार्टफोन लवर्स के लिए पोको एक नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है. यह फोन POCO M6 4G है, जिसकी लॉन्च डेट कंपनी ने खुद कंफर्म की है. कंपनी के मुताबिक, इस फोन को ग्लोबल मार्केट में 11 जून को लॉन्च किया जाएगा.

Telegram Group Follow Now

POCO M6 फ़ोन डिस्प्ले डिटेल्स

पोको M6 5G स्मार्टफोन में आपको 6.79 Inch Full HD IPS LCD Display भी दिया जायेगा। जो 90 Hz रिफ्रेश रेट और 2400 * 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। जिसमे आपको बहुत ही जबरदस्त मूवी एक्सपीरियंस, गेमिंग एक्सपीरियंस मिलने वाला है।

इसे भी जाने :-75kmpl के बेहतरीन माइलेज के साथ आ गयी है Yamaha Rx 100 बाइक

POCO M6 फ़ोन कैमरा डिटेल्स

कैमरा फीचर्स की बात करें तो POCO M6 5G स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और एक AI कैमरा लगा है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए मोबाइल में 5 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा मिलता है। पोको M6 5G स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो आपको ये phone में 50 Megapixel का कैमरा भी दिया जायेगा। जो धांसू फोटो और वीडियो रिकॉर्ड करती है। साथ में 2 Megapixel का माइक्रो कैमरा भी दिया जायेगा। पोको m6 प्रो में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए आपको 8 Megapixel का कैमरा भी दिया जायेगा।

oneplus को नानी याद दिलाने आ गया 200mp कैमरा के साथ POCO M6 स्मार्टफ़ोन

यह भी जाने :-55kmpl के माइलेज और स्पोर्टी लुक के साथ आ गयी है Bajaj Pulsar 125 बाइक, जाने कीमत

POCO M6 फ़ोन बैटरी डिटेल्स

पोको M6 5G स्मार्टफोन के बैटरी की बात करे तो आपको ये phone में 5000mAh की बैटरी भी दिन जाएगी।इसे चार्ज करने के लिए फास्ट चार्जर का यूज किया जायेगा।

POCO M6 फ़ोन कीमत डिटेल्स

स्टोरेज के मामले में डिवाइस 8GB रैम +256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है फोन में रैम को बढ़ाने के लिए टर्बो सपोर्ट और इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट दिया है। जिसकी मदद से 1टीबी तक स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है। पोको m6 5G स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो आपको ये phone मात्र 9,498 हजार में मिल जायेगा। जिसमे आपको 4GB रैम प्लस 128gb स्टोरेज भी दी जाएगी।

NW News