Technology

स्मार्टफोन जितनी कीमत में बिक रहा 32 इंच का सैमसंग Smart TV, मार्केट में मचा हल्ला

क्या आप भी अपने घर की शान और शौकत बढ़ाने के लिए किसी बड़े साइज वाले बेहतर टीवी की तलाश में हैं? अगर हाँ, तो यह आर्टिकल आपके काम का हो सकता हैं।

स्मार्टफोन जितनी कीमत में बिक रहा 32 इंच का सैमसंग Smart TV, मार्केट में मचा हल्ला

दरअसल, आज हम आपके लिए यहां Samsung के 43 इंच और 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी के टॉप-सेलिंग कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनपर आपको अभी खरीदने पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल सकता हैं तो आइए, आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं-

SAMSUNG M7 32 inch 4K Ultra HD TV

Samsung के इस एचडी स्मार्ट टीवी की बात करें तो यह कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है। इस टीवी को सस्ते में खरीदना एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता हैं। वैसे तो इसकी MRP 54,200 रुपए है लेकिन आप इसे 40% डिस्काउंट के साथ 32,299 रुपए में खरीद सकते हैं।

Read more : अगर आपका PAN कार्ड चोरी हो गया है या खो गया है तो बनवाये सिर्फ 50 रुपये में

वहीं बैंक ऑफर के तहत HDFC Bank Credit Card EMI से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत की छूट मिल रही है। यानी आपको टोटल 50 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है।

SAMSUNG M7 43 inch 4K Ultra HD Smart TV

इसी ब्रांड का बड़ी स्क्रीन वाला टीवी चाहिए तो आप इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। इस टीवी में आपको कई शानदार फीचर्स साथ मिल रहे हैं, इसे खरीदना आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। वहीं आपको बता दें कि इस टीवी में आपको पहले ही कुछ ऐप्स प्रीलोडेड मिल रहे हैं। जिसे आप बजट रेंज के अंदर खरीद सकते हैं।

स्मार्टफोन जितनी कीमत में बिक रहा 32 इंच का सैमसंग Smart TV, मार्केट में मचा हल्ला

SAMSUNG M7 32 inch 4K Ultra Smart TV

32 inch वाले अल्ट्रा स्मार्ट टीवी की बात करें तो इसकी कीमत 54,200 रुपए है जिसे आप 39% की छूट के साथ 32,799 रुपए में खरीद सकते हैं। इस टीवी को आप कई बेहतरीन बैंक कार्ड डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसमें आपको बेहतरीन स्क्रीन के साथ साउंड क्वालिटी भी बढ़िया मिल रही है जो आपको थियेटर जैसा एक्सपीरियंस फील दें सकती है।

Back to top button