हेडलाइन

भाजपा में बागी सुर: दिवंगत भीमा मंडावी की बेटी VIDEO वायरल, पूछा, क्यों नहीं दिया मां को टिकट ?

दंतेवाड़ा 11 अक्टूबर 2023। भाजपा में टिकट के ऐलान के साथ ही कई जगहों पर असंतोष व बगावत उभर आया है। धरसींवा में जहां अनुज शर्मा का विरोध हो रहा है, तो वहीं बिंद्रानवागढ़ से डमरूधर पुजारी का टिकट कटने पर भी नाराजगी उभर रही है। इधर दंतेवाड़ा से भी विरोध के स्वर उठे हैं। दिवंगत विधायक भीमा मंडावी की बेटी दीपा मंडावी ने पार्टी की निष्ठा पर सवाल खड़े किये हैं।

स्वर्गीय भीमा मंडावी की बेटी ने वीडियो जारी कर बीजेपी के बड़े नेताओं से जवाब मांगा है। उसने पूछा है कि क्या मेरे पिता की शहादत को पार्टी भूल गयी। जिस पार्टी के लिए उनके पिता ने जान दे दी, उनकी शहादत के बाद राजनीति में कदम रखने वाली उनकी पत्नी को टिकट क्यों नहीं दिया गया। उनके पिता की निष्ठा में कहां कमी रह गयी थी, जो पार्टी ने उन्हें टिकट के लायक नहीं समझा।

भीमा मंडावी की बेटी ने पूछा है कि आखिर क्यों नहीं मेरी मां ओजस्वी मांडवी को दंतेवाड़ा से टिकट दिया गया। मेरी मां को टिकट न देकर मेरे पिता के बलिदान की बेइज्जती की गई है। आपको बता दें कि 9 अप्रैल 2019 को दंतेवाड़ा में हुए नक्सली हमले में दंतेवाड़ा से बीजेपी विधायक भीमा मंडावी और चार सुरक्षा कर्मी मारे गए थे। बाद में भाकपा (माओवादी) ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी। नक्सली उनके चार हथियार भी उठा ले गए थे।

Back to top button