हेडलाइन

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और पत्नी नताशा का हुआ तलाक? हार्दिक की प्रॉपर्टी का 70% ले जाएंगी नताशा!….

 

 

मुंबई 25 मई 2024।मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ इन दिनों कुछ खास नहीं चल रही है। उनकी टीम पहली ही आईपीएल से बाहर हो चुकी है। अब खबर आ रही है कि स्टार ऑलराउंडर और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविच के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल, फिल्म अभिनेत्री और हार्दिक की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सरनेम हटा दिया है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं रहा।

 

पांड्या और नताशा काफी वक्त से साथ नहीं दिखे. इन दोनों इंस्टाग्राम पर आखिरी बार 14 फरवरी को फोटो शेयर की थी. हालांकि इसके बाद एक फंक्शन के वीडियो में दोनों साथ दिखे थे. लेकिन अब तलाक की खबरों ने तूल पकड़ लिया है. रिपोर्ट की मानें पांड्या को अपनी प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा नताशा को देना होगा. इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी कई पोस्ट शेयर किए गए हैं. पांड्या करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक हैं. वे आईपीएल के लिए मिलने वाली मैच फीस के साथ-साथ और भी कई तरीकों से कमाई करते हैं.

 

कितमी कमाई कर लेते हैं हार्दिक पांड्या –

 

पांड्या आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं. उन्हें टीम की ओर से फीस के तौर पर 15 करोड़ रुपए मिलते हैं. वे इससे पहले गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे. गुजरात की टीम भी पांड्या को इतने ही पैसे देती थी. उन्हें इसके साथ भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से भी मैच फीस मिलती हैं. पांड्या की करोड़ों में कमाई है. इसके साथ-साथ वे ब्रांड एंडोर्समेंट से भी कमाई करते हैं.

Back to top button