गैजेट्स

मार्केट में तबाही मचा रहा iPhone जैसे फीचर्स वाला Nokia G21 Smartphone 5G,देखे कीमत

मार्केट में तबाही मचा रहा iPhone जैसे फीचर्स वाला Nokia G21 Smartphone 5G

मार्केट में तबाही मचा रहा iPhone जैसे फीचर्स वाला Nokia G21 Smartphone 5G,देखे कीमत,मार्केट में नोकया कंपनी ने अपने कई सारे स्मार्टफोन लांच किये है और इस कंपनी के स्मार्टफोन बहुत दिनों तक साथ देते है आइये आज हम आपको नोकिया के ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताते है जिसके फीचर्स देख खरीददारों की बढ़ेगी भीड़ तो बने रहिये अंत तक-

मार्केट में तबाही मचा रहा iPhone जैसे फीचर्स वाला Nokia G21 Smartphone 5G,देखे कीमत

Read Also: Holi पर Boys पहने कॉटन फैब्रिक के शानदार कुर्ते देखे ट्रेंडी कलेक्शन

Nokia G21 Smartphone बैटरी 

लेकिन इस सबसे NOKIA फ़ोन की दीवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही है,लोग जबरदस्त कैमरा और धाकड़ बैटरी के साथ कम बजट वाले Nokia G21 Smartphone को खरीदना काफी पसंद कर रहे है,अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है।यह फोन आपके लिए के बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है।

Nokia G21 Smartphone डिस्प्ले क़्वालिटी

Nokia G21 स्मार्टफोन के अमेज़िंग डिस्प्ले के बारे में आप लोगो से जानकारी साझा करे तो आपको इस शानदार स्मार्टफोन में जबरदस्त पिक्चर क्वालिटी के लिए 6.5 इंचकी आईपीएस डिस्प्ले मिला हैजो की 90HZ की रिफ्रेश रेट और 1600×720 HD+ पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है,जिसका ARM Mali G57 इस फ़ोन को बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी प्रदान करने में मदद करता है।वही हम इसके प्रोसेसर की बता करे तो आपको इस फ़ोन में आपको Unisoc T606 का ओक्टा Processor दिया गया है,जो की फ़ोन को जबरदस्त परफॉरमेंस देने में मदद करता है।साथ ही यह स्मार्टफोन एनरोइड Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा संचालित होता है।

मार्केट में तबाही मचा रहा iPhone जैसे फीचर्स वाला Nokia G21 Smartphone 5G,देखे कीमत

Nokia G21 Smartphone स्टोरेज 

Nokia G21 स्मार्टफोन के स्टोरेज कलर ऑप्शन के बारे में आप लोगो को जानकारी दे तो आप इस शानदार स्मार्टफोन में दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ खरीद सकते है, जिसका 4GB RAM और 64 GB इंटरनल स्टोरेज तथा 6 GB RAM और 128 GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है,जो आपको बहुत ही आकर्षक और खूबसूरत रंगो में देखने को मिल रहा है.आप इस फ़ोन को नॉर्डिक ब्लू और डस्क जैसे खूबसूरत रंग में खरीद सकते है।

Nokia G21 Smartphone कैमरा क़्वालिटी 

Nokia G21 स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में आपसे जानकरी साझा करे तो आपको इस शानदार स्मार्टफ़ोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा ऑप्शन दिया गया है जिसका प्राथमिक कैमरा 50MP का LED फ़्लैश लाइट के साथ आता है,वही 2MP का मेक्रो कैमरा और एक अन्य 2MP प्थ कैमरा सेंसर,दिया गया है,जो की रात के समय में भी आपकी खूबसूरत तस्वीरें लेने में मदद करता है।साथ ही सेल्फी के शौक़ीन लोगो के लिए इस फ़ोन में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया है, जो आपकी सुंदर और खूबसूरत तस्वीरें लेने में मदद करता है।

मार्केट में तबाही मचा रहा iPhone जैसे फीचर्स वाला Nokia G21 Smartphone 5G,देखे कीमत

Nokia G21 Smartphone चार्जिंग सपोर्ट 

Nokia G21 स्मार्टफोन की धाकड़ बैटरी के बारे में जानकारी आपसे साझा करे आपको इस शानदार स्मार्टफोन में जबरदस्त बैटरी के बैकअप के लिए 5050 mAh की पावरफुल बैटरी दी गयी है।जो की 5V2A Charger और 18w की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।जो इस फ़ोन को कुछ ही समय में फुल कर देता है।यह स्मार्टफोन फूल चार्ज होने में लगभग 3 दिनों तक बैटरी बैकअप देने में सक्षम हो।

Nokia G21 Smartphone ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

Nokia G21 स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करे तो आपको इस शानदार स्मार्टफोन में जबरदस्त कनेक्टिविटी के लिए Call Wait/Hold,Hands Free,Video Call Support, ब्लूटूथ, WIFI 3.5mm का ऑडियो जैक जैसे कई तूफानी और लाजवाब कनेक्टिवटी फीचेसर दिए गए ही। जो इस फ़ोन को काफी खास बनाते है।

मार्केट में तबाही मचा रहा iPhone जैसे फीचर्स वाला Nokia G21 Smartphone 5G,देखे कीमत

Nokia G21 Smartphone कीमत

Nokia G21 स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करे तो कमपनी ने अपने 6 GB RAM और 128 GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट वाले इस फ़ोन को 16 ,999 रुपये है। जिसको आप फिल्पकार्ट पर स्पेसल ऑफर के तहत केवल 13,499 रूपये में खरीद सकते है।

Back to top button