हेडलाइन

SEX RACKET :इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ …थाईलैंड की लड़कियां पकड़े

ठाणे.महाराष्ट्र.International Sex Racket. Sex Racket. थाईलैंड

मुंबई 27 जून 2024  महाराष्ट्र के ठाणे जिले में इंटरनेशनल सेक्स रैकेट (International Sex Racket) का पर्दाफाश हुआ है। ठाणे क्राइम ब्रांच और ठाणे एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने इंटरनेशनल वेश्यावृत्ति गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए थाईलैंड से तीन लड़कियों को बचाया है। वहीँ, विदेशी महिलाओं से वेश्यावृत्ति के आरोप में थाईलैंड की महिला को गिरफ्तार किया गया है।
ठाणे पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान बागदी अब्दुल्ला मुगेद साद (42) के रूप में हुई है. पिछले सप्ताह एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के मानव तस्करी निरोधक प्रकोष्ठ (एएचटीसी) की एक टीम ने एक होटल में छापा मारा. वहां से 44 वर्षीय थाई महिला को गिरफ्तार किया.

पुलिस उपायुक्त (अपराध) शिवराज पाटिल ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने वहां से तीन थाई महिलाओं का रेस्क्यू भी किया. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अब्दुल्ला साद ने चारों महिलाओं को फर्जी आधार और पैन कार्ड दिलवाने में मदद की थी. इसके बाद उसको धर दबोचा गया.

उन्होंने कहा कि अब्दुल्ला मुगेद साद और चारों थाई महिलाएं अपने पासपोर्ट और वीजा की अवधि समाप्त होने के बावजूद भारत में रह रहे थे. उन सभी के खिलाफ पुलिस ने विदेशी नागरिक अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Back to top button