हेडलाइन

सिंहदेव को मिले CM हाउस में चार आम : सैलजा की मीटिंग से बाहर आये टीएस बोले- सिर्फ चुनाव की हुई बात, बदलाव पर बात नहीं…भूपेश भाई के घर से मिले हैं चार आम

रायपुर 16 मई 2023। कुमारी सैलजा ने आज करीब 3 घंटे की बैठक ली। बैठक का मूल एजेंडा तो अभी भी सस्पेंस में ही है, लेकिन जो बैठक के संदर्भ में औपचारिक रूप से बयान आया, उसके मुताबिक बैठक में चुनाव को लेकर चर्चा की गयी। 15 जून तक पांच संभागों में सम्मेलन करने को लेकर चर्चा हुई। इसी महीने पाटन में भरोसे का सम्मेलन आयोजित हो सकता है। बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने कहा कि चुनाव को लेकर क्लियर तय हुआ है कि आने वाले समय में किस तरीके से काम करना है। दो-तीन हफ्ते के अंदर यह दिखना शुरू हो जाएगा 15 जून के अंदर 5 संभागों में कार्यकर्ता सम्मेलन हो जाएगा।

सिंहदेव को सीएम हाउस से मिले चार आम

बैठक से ताम्रध्वज साहू के पहले निकलने को लेकर पूछे गये सवाल पर सिंहदेव ने कहा कि सभी लोग लंच में जा रहे थे, उसी दौरान ताम्रध्वज साहू निकले। सिंहदेव ने बताया कि

मेरा उपवास भी था, तो भी वो साथ ही बैठे, कुछ खाया नहीं, सिर्फ पानी पीया। भूपेश बघेल जी के यहां से चार आम मिले, आम को गाड़ियों में रखवाया गया। मैने कहा कि मैं आम तो खाया नहीं, साथ लेकर जा रहा हूं, बंगले में खाऊंगा।

टीएस सिंहदेव, मंत्री, छग

हालांकि सिंहदेव ने फेरबदल जैसी अटकलों से सीधे इनकार कर दिया। सिंहदेव से सीएम को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अब समय ही नहीं बचा है। सिंहदेव 70 प्लस सीटें कांग्रेस को मिली है, काम अच्छा हुआ है, तो बदलाव क्यों करना चाहिए। विधानसभा अध्यक्ष  की मौजूदगी को लेकर सिंहदेव ने बताया कि कांग्रेस की बैठक थी, इसलिए वो भी पहुंचे हुए थे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष इस बैठक में मौजूद थे। बदलाव की लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। सिर्फ काम को लेकर चर्चा हुई कि आचार संहिता लगने में करीब करीब 4 महीने ही बचे हैं। मई महीने को छोड़ दें तो उसके बाद जून-जुलाई, अगस्त, सितंबर 4 महीने बचते हैं। इसके बाद अक्टूबर के पहले या दूसरे सप्ताह में आचार संहिता लग जाएगी। इसलिए अब चुनावी तैयारी को लेकर दिशा निर्देश मिले हैं।

Back to top button