Automobile

एक बार देखें Honda Amaze का यह ऑफर, इतनी सस्ती नहीं मिलेगी कार, जाने Honda Amaze इंजन, कीमत और ऑफर

अगर आप आरामदायक ड्राइविंग अनुभव के लिए एक सेडान खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन बजट कम है। तो आप एकबार पुरानी गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट को चेक कर सकते हैं। जहाँ पर आपको कई कंपनियों की सेडान, बहुत ही कम कीमत में देखने को मिल जाएंगी। वैसे आज की इस रिपोर्ट में हम आपको होंडा अमजे (Honda Amaze) के बारे में बताएंगे। जो कंपनी की काफी लोकप्रिय सेडान है। इसका लुक आकर्षक है और इसमें आपको कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

एक बार देखें Honda Amaze का यह ऑफर, इतनी सस्ती नहीं मिलेगी कार, जाने Honda Amaze इंजन, कीमत और ऑफर

Honda Amaze इंजन, कीमत और ऑफर

होंडा अमजे (Honda Amaze) कार को कंपनी ने 1199cc इंजन के साथ बाजार में उतारा है। यह चार सिलेंडर इंजन है और 88.50bhp अधिकतम पावर के साथ ही 110Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। कंपनी की इस 5-सीटर सेडान में आपको ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन का विकल्प भी मिलता है।

Read more : ध्यान दे: 1 जुलाई से बदल जाएंगे नियम…घर की रसोई से लेकर बैंक खाते तक दिखेगा असर

इसके माईलेज की बात करें तो यह कार 18.3kmpl का माईलेज देने में सक्षम है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में यह कार 7.20 लाख रुपये से 9.96 लाख रुपये की कीमत पर मौजूद है। लेकिन ऑनलाइन इसके पुराने मॉडल को इससे काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Honda Amaze पर डील

Carwale वेबसाइट पर 2014 मॉडल होंडा अमजे (Honda Amaze) को लिस्ट किया गया है। यह पेट्रोल इंजन कार है और नोएडा में मौजूद है। इसके ओनर ने इसे अच्छे से रखा है और 85,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है। इसे मंथली 6,479 रुपये की ईएमआई पर भी लिया जा सकता है।

एक बार देखें Honda Amaze का यह ऑफर, इतनी सस्ती नहीं मिलेगी कार, जाने Honda Amaze इंजन, कीमत और ऑफर

होंडा अमजे (Honda Amaze) कार के 2015 मॉडल को आप Carwale वेबसाइट से ले सकते हैं। इस पेट्रोल इंजन कार को 45,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और काफी अच्छे से मेन्टेन किया गया है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर इस कार के लिए 3.75 लाख रुपये की मांग की गई है। वैसे फाइनेंस प्लान के साथ इसे 6,749 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी लिया जा सकता है।

Back to top button