हेडलाइनस्पोर्ट्स

टीम इंडिया का ऐलान: T20 टीम में हुए ये तीन बड़े बदलाव, इन खिलाड़ियों को किया गया शामिल

India Squad For Zimbabwe T20 Series: भारतीय टीम सोमवार को जिंबाब्‍वे दौरे के लिए रवाना हुई। बीसीसीआई ने भारतीय टीम के रवाना होने के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये जानकारी दी कि पहले दो मुकाबलों के लिए तीन खिलाड़‍ियों साई सुदर्शन, जितेश शर्मा और हर्षित राणा को शामिल किया गया है।

इन खिलाड़ियों को संजू सैमसन, शिवम दुबे और यशस्‍वी जायसवाल के विकल्‍प के रूप में शामिल किया गया है। दरअसल, टी20 वर्ल्‍ड कप में हिस्‍सा लेने वाले भारतीय टीम के खिलाड़ी इस समय वेस्‍टइंडीज में फंसे हुए हैं। वेस्‍टइंडीज में हरिकेन बेरिल चक्रवात के कारण माहौल तनावग्रस्‍त है। भारतीय खिलाड़ी भी बारबाडोस में ही रुके हुए हैं।

संजू सैमसन, शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल हाल में टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के 15 सदस्यीय स्क्वॉड में शामिल थे. जिनकी जगह BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ) ने रिप्लेसमेंट के तौर पर साई सुदर्शन, जितेश शर्मा और हर्षित राणा को शामिल किया. साई सुदर्शन इंडियन प्री‍मियर लीग (IPL 2024) में गुजरात टाइटन्स, जितेश शर्मा पंजाब किंग्स तो हर्ष‍ित राणा कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की ओर से खेलते दिखे थे।

Back to top button