शिक्षक/कर्मचारी

सहायक शिक्षक भी होंगे कल मुख्यमंत्री के सम्मान समारोह में शामिल…. जाकेश साहू ने किया दावा… कहा- मुख्यमंत्री का होगा ऐतिहासिक व भव्य स्वागत….पुरानी पेंशन से सभी वर्गों को हुआ फायदा

रायपुर 28 मार्च 2022। 29 मार्च को राजधानी के इंडोर स्टेडियम में शिक्षक एलबी/पंचायत सचित/कर्मचारी संवर्ग संयुक्त मंच द्वारा, पुरानी पेंशन बहाली के लिए प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री एवं छत्तीसगढ़ राज्य सरकार के मुखिया माननीय भूपेश बघेल जी एवं सम्पूर्ण मंत्री मण्डल का भव्य व ऐतिहासिक स्वागत किया जाएगा।


शिक्षक एलबी संवर्ग छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष जाकेश साहू ने बताया कि राज्य में कर्मचारियों और सरकार के बीच पुल का कार्य कर रहे राज्य सरकार के संसदीय सचिव, विधायक एवं पूर्व शिक्षक नेता माननीय चन्द्रदेव रॉय जी का उन्हें ससम्मान फोन आया था जिसमें उन्होंने कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष जाकेश साहू सहित संगठन की पूरी टीम को कार्यक्रम में सम्मान पूर्वक आमन्त्रित किया है।


विधायक चन्द्रदेव राय के निमंत्रण पर शिक्षक एलबी संवर्ग संगठन छत्तीसगढ़ की प्रदेश कोर कमेटी ने कल के ऐतिहासिक व भव्य कार्यक्रम में प्रदेशभर के शिक्षक साथियो से बढ़ चढ़ कर उपस्थिति की अपील की है।
संगठन के प्रदेशाध्यक्ष जाकेश साहू, ऋषि सिंहदेव राजपूत, भोजकुमार साहू, अमरदास बंजारे एवं समस्त पदाधिकारीयों ने उक्त कार्यक्रम में प्रदेशभर के समस्त सहायक शिक्षक, शिक्षक एवं व्याख्याता एलबी संवर्ग से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित की अपील की है।


प्रदेशाध्यक्ष जाकेश साहू ने कहा है कि जो भी मांगे बची हुई है उन्हें माननीय मुख्यमंत्री महोदय से पूरी कराने का आग्रह व निवेदन करेंगे।

Back to top button