हेडलाइन

CG- अफसर को पीटने वाला लिपिक गिरफ्तार, आफिस में घूसकर डंडे से मार-मारकर कर दिया था लहूलुहान

पेण्ड्रा 2 जुलाई 2024। फारेस्ट विभाग के अफसर को पीटने वाला क्लर्क गिरफ्तार हो गया है। पुलिस ने आरोपी परमेश्वर गुर्जर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कटघोरा वन मंडल के एसडीओ पर लिपिक ने जानलेवा हमला किया था। इस मामले में थाने में मामला दर्ज किया गया था।  गौरेला के मरवाही वन मंडल में पहुचे एसडीओ संजय त्रिपाठी पर आरोपी लिपिक परमेश्वर गुर्जर ने दो दिन पहले हमला कर दिया था। गौरेला थाने में पीड़ित एसडीओ संजय त्रिपाठी की शिकायत पर पुलिस ने लिपिक परमेश्वर गुर्जर  को किया मध्यप्रदेश के राजेंद्रग्राम से गिरफ्तार किया है।

 

जानकारी के मुताबिक कटघोरा वनमंडल में पदस्थ एसडीओ संजय त्रिपाठी पूर्व में मरवाही वन मंडल में एसडीओ और प्रभारी डीएफओ के पद पर रह चुके हैं। मरवाही में पदस्थापना के दौरान उनके साथ ही तत्कालीन डीएफओ और सीसीएफ के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत हुई थी। इसकी जांच का जिम्मा गौरेला एसडीओ एके सिदार को सौंपा गया है। पिछले सप्ताह शुक्रवार को संजय त्रिपाठी बयान के लिए बुलाया गया।

इस पर वे बयान देने के लिए गौरेला एसडीओ एके सिदार के आफिस आए थे। इसी दौरान मरवाही वनमंडल में पदस्थ लिपिक परमेश्वर गुर्जर वहां पहुंचा। उसने प्लास्टिक के डंडे से संजय त्रिपाठी पर हमला कर दिया। हमले में लहूलुहान एसडीओ को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मरवाही में पदस्थापना के दौरान एसडीओ संजय त्रिपाठी भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते विवादों में रहे हैं। यहां पदस्थापना के दौरान उन्होंने लिपिक परमेश्वर गुर्जर के खिलाफ शिकायत की जांच करते हुए बर्खास्तगी की अनुशंसा की थी। इसके बाद से लिपिक और अधिकारी के बीच मतभेद चल रहा था।

Back to top button