क्राइमहेडलाइन

आत्महत्या : जहरीला पदार्थ खाकर तलाकशुदा दंपति ने की आत्महत्या…

नोएडा 26 सितम्बर 2023। आईटी कंपनी में कार्यरत इंजीनियर पति और तलाकशुदा पत्नी ने सेक्टर-122 स्थित घर में सोमवार को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मौके से जहरीला पदार्थ और एक सुसाइड नोट मिला है। प्राथमिक जांच में दोनों के बीच करीब डेढ़ वर्ष पहले तलाक होने की बात सामने आई है। पुलिस दोनों के मोबाइल और घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। साथ ही दोनों के परिजनों से बातचीत कर जानकारी जुटा रही है।

सेक्टर-16 स्थित आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर व मूलरूप से कंकरखेड़ा, मेरठ निवासी तरुण (35) सेक्टर-122 में रहते थे। सोमवार को वह परिजनों का फोन नहीं उठा रहे थे। घरवालों ने गाजियाबाद के मुरादनगर निवासी रिश्तेदार सूरज को नोएडा स्थित तरुण के घर पर भेजा। वहां तरुण का शव फर्श पर पड़ा था। सूरज ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के अंदर से ही तरुण के साथ उनकी तलाकशुदा पत्नी सरिता (30) का शव बरामद किया। मूलरूप से मेरठ के जागृति विहार की निवासी सरिता निजी अस्पताल में चीफ नर्स थीं।

तलाकशुदा दंपति की आत्महत्या से हड़कंप

जानकारी के अनुसार मेरठ के रहने वाले तरूण नोएडा सेक्टर 16 में किसी आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जॉब करता था. वहीं उसकी तलाकशुदा पत्नी निजी अस्पताल में चीफ नर्स के पद पर तैनात थी. फिलहाल तलाक के बाद भी दोनों के एक साथ एक ही घर में आत्महत्या करने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं पुलिस तलाक के बाद दोनों के साथ होने की जांच भी कर रही है.

मामले की जांच कर रही पुलिस

इसके अलावा पुलिस को घटनास्थल पर सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जिसे तरूण ने लिखा है, जिसमें तरूण ने परेशान होने का जिक्र करते हुए लिखा कि उसने किसी को अपने जीवन में खुश नहीं रखा. फिलहाल पहली नजर में पुलिस को यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. वहीं पुलिस कई एंगल इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस यह भी पता लगा रही है कि तलाकशुदा पत्नी तरुण से साथ पहले से रह रही थी या फिर आत्महत्या वाले ही दिन उससे मिली.

Back to top button