मार्किट हिला देंगा OnePlus Nord CE4 का ये 5G स्मार्टफोन, जाने शानदार फीचर्स और कीमत

मार्किट हिला देंगा OnePlus Nord CE4 का ये 5G स्मार्टफोन, जाने शानदार फीचर्स और कीमत OnePlus यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी क्योंकी OnePlus का 5G फोन आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट से पहले कंपनी ने इस फोन के डिजाइन को अनवील कर दिया है। वनप्लस साइट पर इसके लिए एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी लाइव हो चुकी है। वनप्लस अपनी नै सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस फोन को भारत में OnePlus Nord CE4 5G के नाम से लॉन्च किया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दे भारत में OnePlus के इस नए स्मार्टफोन को 1 अप्रैल यानी आज 6:30 PM IST पर लॉन्च किया जाएगा।

Telegram Group Follow Now

आज लॉन्च होगा OnePlus Nord CE4 5G

जैसा की आप जानते हो की हमारे देश में OnePlus स्मार्टफोन को बहुत पसंद किया जाता है, इसलिए अब भारत में भी आज ही OnePlus के इस नए 5G फोन को लॉन्च किया जाएंगे। लॉन्च इवेंट से पहले कंपनी ने इस फोन के डिजाइन को वायरल कर दिया है। वनप्लस साइट पर इसके लिए एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी लाइव हो चुकी है। मीडया की टीजर इमेज से पता चलता है कि इस फोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा भी दिया जाएगा, और इसके साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दी जा रही है है।OnePlus का Nord CE4 5G स्मार्टफोन बहुत ही जबरदस्त होने वाला है.

यह भी पढ़िए:- मार्केट में धमाल मचाने आ रही New Gen Maruti Suzuki, जाने इसके स्मार्ट फिचर्स और कीमत

मार्किट हिला देंगा OnePlus Nord CE4 का ये 5G स्मार्टफोन, जाने शानदार फीचर्स और कीमत

 पावरफुल मिलेगा प्रोसेसर

अगर इसके प्रोसेसर की बात करे तो इस फोन में आपको पावरफुल Snapdragon 7 Gen 3 SoC प्रोसेसर दिया जाएगा। और यह Nord CE3 में मिलने वाले Snapdragon 782G से अपग्रेड है, CPH2613 मॉडल नंबर के साथ BIS सर्टिफिकेशन देखने को मिल जाएंगे,इस फोन में एमोलेड डिस्प्ले और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया रहा है.

एक्सपेक्टेड स्पेसिफिकेशन और कीमत

इसके कैमरा क्वालिटी की बात की जयाए तो इस फ़ोन में आपको 50MP प्राइमरी कैमरा f/1.8 अपर्चर और OIS+EIS के साथ दिया जायेगा, लेकिन इसमें सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा रहा है.

इस स्मार्टफोन में पावर के लिए बड़ी बैटरी दी जाएगी। जो की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 25,000 रुपये के आस -पास हो सकती है ।

यह भी पढ़िए:- Business ideas: शुरू करे ये बिजनेस नही पड़ेगी दुकान की ज़रूरत और न ही गोदाम की, 50 हजार लगाओ और कमाओ 1.5 लाख हर महीने

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

NW News