शिक्षक/कर्मचारी

ट्रांसफर रद्द कराने सहायक शिक्षक फेडरेशन मिला समन्वय समिति के चेयरमैन से… मनीष मिश्रा बोले- दुर्भावनापूर्ण तरीके से किया गया तबादला निरस्त हो… गृहमंत्री ने शिक्षा मंत्री को ..

रायपुर 29 सितंबर 2022। शिक्षकों की ट्रांसफर लिस्ट अधिकांश जिलों से जारी हो गयी है। इस दौरान बड़ी संख्या में प्रशासनिक तबादले भी हुए हैं। खासकर शिक्षक नेताओं को प्रशासनिक तबादले में दूर दराज के क्षेत्र में भेजा गया है। सहायक शिक्षक फेडरेशन ने सहायक शिक्षक नेताओं के हुए प्रशासनिक तबादलों को लेकर गृहमंत्री व ट्रांसफर नीति के समन्वय समिति अध्यक्ष से मुलाकात की।

कार्यकारी अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने गृहमंत्री को सौंपने अपने ज्ञापन में कहा है कि दुर्भावना पूर्वक तरीके से शिक्षक नेताओं का दूर दराज क्षेत्र में तबादला किया गया है। उन्होंने बताया कि शिक्षक नेताओं को वैसे दुरस्थ इलाकों में भेजा गया है, जहां से मुख्यालय की दूरी 100 किलोमीटर होती है।

गृहमंत्री ने मनीष मिश्रा की बातों को गंभीरता से सुनने के बाद शिक्षा मंत्री को अपनी अनुशंसा भेज दी है। आपको बता दें कि सहायक शिक्षक फेडरेशन के कई ब्लाक अध्यक्षों का तबादला सुदूर इलाकों में किया गया है। ज्ञापन में मनोज राय सराईपाली ब्लाक अध्यक्ष, तुलसी राम पटेल पिथौरा ब्लाक अध्यक्ष और रवि पांडे सोनहत ब्लाक अध्यक्ष के नामों का उदाहरण दिया गया है। फेडरेशन ने सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रतिनिधियों के दुर्भावनापूर्ण तरीके से किये तबादले को निरस्त करने की मांग की है।

Back to top button