बिग ब्रेकिंग

दर्दनाक: ट्रक के टक्कर के बाद टुकड़े-टुकड़े हो गए पिता के शव….बेटे की हालत नाजुक…..दीवाली की खरीददारी कर लौट रहे पिता-पुत्र की बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर

जांजगीर 2 नवंबर 2021। देर शाम दर्दनाक हादसे में पिता की मौत हो गयी, जबकि बेटा को नाजूक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा इतना भीषण था कि पिता के शव के टुकड़े टुकड़े हो गये। घटना जांजगीर के हसौद का है।

मृतक का नाम नंदलाल सतनामी है, जबकि घायल बेटे का नाम रामलाल सतनामी है। हादसे के वक़्त नंदलाल अपने बेटे रामलाल के साथ दीवाली की खरीददारी कर लौट रहे थे। उसी दौरान एक ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद पिता पुत्र सड़क पर गिर गए, वही टैंकर में ही नंदलाल का शरीर फंस गया, जिसके बाद ट्रक उन्हें घसीटता हुआ लेकर भागने लगा। इस दौरान नंदलाल के शरीर के कई टुकड़े हो गए।

कुछ दूर जाने के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद लोगों से क्षत विक्षत शव को निकाला। बाद में गुस्साये लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

ये हादसा नंदलाल में गांव से कुछ ही दूरी पर हुआ। घटना रात करीब 8 बजे गांव के पास ही फैक्ट्री से फ्लाई ऐश लेकर जा रहे एक टैंकर ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी।

Back to top button