VIDEO: “हमको भी हॉस्पीटल में एक कमरा दे दो” निरीक्षण करने पहुंचे विधायक अव्यवस्था पर भड़के, दे दी चेतावनी

कोरिया 26 जून 2024। जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे पूर्व मंत्री व विधायक भैयालाल राजवाड़े अव्यवस्था देखकर भड़क उठे।उन्होंने ना सिर्फ व्यवस्था को तत्काल दुरुस्त करने के निर्देश दिये, बल्कि यहां तक कह दिया कि अस्पताल में ही उन्हें एक कमरा दे दें, वो यही बैठेंगे। आपको बता दें कि  जिले के मुख्यलाय बैकुंठपुर में स्थित जिला अस्पताल अपनी खस्ता हाल को ले कर हमेशा सुर्खियों में बना रहता है । आज दोपहर स्थानीय विधायक भैया लाल रजवाड़े ने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया ।

Telegram Group Follow Now

निरीक्षण के दौरान पूर्व मंत्री  ने  पीने के पानी से ले कर साफ सफाई और अन्य व्यवस्था का जायजा लिया। अस्पताल का खस्ताहाल देखकर उन्होंने अस्पताल प्रबंधक पर जमकर भड़ास निकाली। आपको बता दे कि जिला अस्पताल में बेड पर बिछाने के लिए चादर तक नहीं है। आलम ये है कि लोगों को अपना बेडसीट खुद लाना पड़ता है। मरीज अपने घर से लाए बेड सीट बिछा कर मरीज का इलाज करा रहे हैं ।

कई वॉर्ड में भीषण गर्मी होने के बाद भी कूलर तक की व्यवस्था नहीं है। इन सब अव्यस्था को देख कर स्थानीय विधायक भैयालाल ने सीएमएचओ को सख्त निर्देश देते हुए कहा की व्यवस्था में सुधार लाओ और अगर कोई कमी है तो मुझे बताओ मैं ऊपर बात कर के सब मांग पूरी करूंगा ।

Related Articles

NW News