हेडलाइन

VIDEO : सचिव जी नशे में है……अफसर के सामने शराबी सचिव ने कहा पहले सस्पेंड करिये……फिर जाऊंगा, वीडियों हुआ वायरल

रायपुर 25 जून 2024। राजधानी रायपुर के जनपद पंचायत अभनपुर में शराबी सचिव का वीडियों वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि शराबी सचिव की हरकतों से गांव के लोग खासे नाराज है। इस बात की शिकायत के बाद एक बार फिर शराबी सचिव का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियों में शराब के नशे में धुत्त सचिव करारोपण अधिकारी के सामने विवाद करते हुए खुद को सस्पेंड करने की बात कहते हुए नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि इस वायरल वीडियों के बाद अब अधिकारी शराबी सचिव को निलंबित करने की बात कह रहे है।

सरकार की लगातार हिदायतों के बाद भी सरकारी कर्मचारी और अधिकारियों की लापरवाही लगातार सामने आ रही है। रिश्वत मांगने के साथ ही शराब पीकर ड्यूटी करना छत्तीसगढ़ के दफ्तरों में अब आम बात हो गई है। कुछ ऐसा ही मामला राजधानी रायपुर के अभनपुर क्षेत्र से सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यहां के ग्राम पंचायत उमर पोटी में सचिव के पद पर कमल नारायण की पोस्टिंग है। लेकिन शराबी पंचायत सचिव की करतूतों से गांव के लोग खासे परेशान है। आपको बता दे कि पिछले दिनों पंचायत सचिव का शराब के नशे में धुत होकर पंचायत कार्यालय के सामने ही जुआ खेलने का वीडियों सामने आया था।

गांव के लोगों ने इसका वीडियों बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर शिकायत की थी। इस वायरल वीडियो की जानकारी के बाद जिला पंचायत सीईओ ने मामले में संज्ञान लेकर जांच करवाने की बात कही थी। इस वायरल वीडियों के बाद जिला पंचायत सीईओं शराबी सचिव पर एक्शन लेते, इसी बीच एक और वीडियों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ग्राम पंचायत उमरपोटी में करारोपण अधिकारी जांच के लिए पहुंचे हुए थे।

इसी दौरान शराब के नशे में धुत्त सचिव कमल नारायण ने जमकर बवाल काटा गया। वायरल वीडियों में देखा जा सकता है कि किस तरह से शराबी सचिव को करारोपण अधिकारी बाहर जाने की बात कह रहे है। लेकिन सचिव सस्पेंड करने के बाद ही वहां से जाने की बात पर अड़ा रहा। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने एक बार फिर इस पूरे घटनाक्रम का वीडियों बनाकर वायरल कर दिया है। शराबी सचिव के इस वायरल वीडियों के सामने आने बाद अब जवाबदार अधिकारी जल्द ही निलंबन की कार्रवाई करने की दलील दे रहे है।

 

Back to top button