पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO : ‘…तो बीजेपी सरकार बनी तो शराबबंदी नहीं होगी’ सरोज पांडेय के इस बयान पर कांग्रेस ने किया ऐसा पलटवार

रायपुर 27 दिसंबर 2022। शराबबंदी को लेकर फिर से भाजपा कांग्रेस आमने-सामने है। सांसद सरोज पांडेय ने मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा है कि 2023 में भारतीय जनता पार्टी अगर प्रदेश में सत्ता में आती है तो शराबबंदी नहीं करेगी। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा- हमने शराब बंदी का पहले भी कोई वादा नहीं किया था… अब भी नहीं कर रहे है। आने वाले समय में शराबबंदी करेंगे ये नहीं कह रहे हम। मगर कांग्रेस पार्टी ने गंगाजल हाथ में लेकर वादा किया और जनता के साथ विश्वासघात किया। अब महिलाओं ने पल्लू में गांठ बांध ली है कि वो प्रदेश में भाजपा की सरकार वापस लाएंगी और कांग्रेस को बाहर करेंगी।

सरोज पांडेय ने दुर्ग में मीडिया से चर्चा में कहा है कि अगर भाजपा दोबारा से सत्ता में आती है तो शराबबंदी नहीं करेगी, ऐसा कोई वादा भाजपा का नहीं है। मगर कांग्रेस ने ये वादा करके जनता के साथ विश्वासघात किया है। कांग्रेस ने सत्ता में 4 साल पूरे कर लिए हैं, सांसद सरोज पांडे ने कहा कि इन 4 सालों में कांग्रेस ने सिर्फ झूठ बोला है, महिलाओं पर अत्याचार के आंकड़े बताते है कि कैसे अपराध बढा है। इन दिनों सरोज पांडे प्रदेश में लगातार दौरे कर रही हैं। बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करते हुए भाजपा के पक्ष में चुनावी माहौल तैयार कर रही हैं।

वहीं कांग्रेस सांसद फूलोदेवी नेताम ने सरोज पांडेय के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जो शराबबंदी के मुद्दे पर लगातार बयान देती रही है, वो खुद शराबबंदी पर जिस तरह की बातें कह रहीहै, उससे एक बात साफ है कि बीजेपी की कथनी और करनी दोनों में काफी अंतर है।

Back to top button