क्राइम

सरकारी स्कूल में तीसरी कक्षा के छात्र से हैवानियत,…रात में तबीयत खराब हुई तो हुआ मामला का खुलासा…

नई दिल्ली 01 सितंबर 2022 : दिल्ली के मधु विहार इलाके में एक सरकारी स्कूल के शौचालय में तीसरी कक्षा के छात्र से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि दसवीं कक्षा के विद्यार्थी ने डरा धमका कर वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित के विरोध करने पर पीड़ित की पिटाई कर दी। घर जाने के बाद तबीयत बिगड़ने पर पीड़ित ने परिवार को वारदात के बारे में बताया। पीड़ित की मां की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म की धारा में प्राथमिकी पंजीकृत की है। पुलिस ने आरोपित विद्यार्थी को पकड़ लिया है।

पीड़ित परिवार मंडावली क्षेत्र में किराये पर रहता है। आठ वर्षीय पीड़ित के परिवार में माता-पिता व अन्य सदस्य हैं। वह घर के पास दिल्ली सरकार के स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ाई करता है, सोमवार को पीड़ित स्कूल गया था। दोपहर तीन बजे पीड़ित परिवार के पास स्कूल से फोन आया कि स्कूल में आपका बच्चा बहुत रो रहा है, इसे आकर ले जाओ। पीड़ित की मां जब स्कूल पहुंची तो उसने बताया कि स्कूल के शौचालय अंदर दसवीं कक्षा के एक विद्यार्थी ने उसे बुरी तरह से पीटा है, जिस वजह से उसे चोट भी आई है।

पीड़ित ने अपनी मां और शिक्षक के साथ मिलकर आरोपित को स्कूल में ढूंढा, पीड़ित ने आरोपित की पहचान करके शिक्षक को बताया और स्कूल से अपनी मां के साथ घर पर चला गया। लेकिन यह नहीं बताया कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है। रात के वक्त अचानक से पीड़ित की तबीयत खराब हो गई, अभिभावक परेशान हो गए।

जब मां ने बच्चे से प्यार से पूछा तो उसने बताया कि दसवीं कक्षा के विद्यार्थी ने उसके साथ स्कूल के शौचालय में कुकर्म किया है, साथ ही मारपीट भी की। पीड़ित परिवार ने रात के वक्त आरोपित के परिवार से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई। जिसके बाद परिवार थाने पहुंचा, पुलिस ने पीड़ित को एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया। उसका मेडिकल करवाने के बाद मां की शिकायत पर प्राथमिकी पंजीकृत की और पीड़ित की काउंसलिंग करवाई। इसके बाद आरोपित को पकड़ लिया।

Back to top button