स्पोर्ट्स

भारत-कनाड़ा का T20 मैच आज यहां देखें फ्री!, जाने कितना बजे होगा चालू

T20 World Cup 2024 में आज भारत-कनाड़ा की भिड़ंत होने वाली है। भारत ने अपने पहले मैच में आयरलैंड को 8 विकेट से हराया था। फिर दूसरे मैच में कनाड़ा शिकस्त दी। तीसरा मैच अमेरिका से जीत कर टीम बुलंद हौसलों के साथ आगे बढ़ी। अब भारत का सामना कनाड़ा से होने जा रहा है। टीम इंडिया की कोशिश है कि लगातार चौथी जीत हासिल करे।

भारत-कनाड़ा का T20 मैच आज यहां देखें फ्री!, जाने कितना बजे होगा चालू

आज का मैच भारत जीता जाता है तो यह इसकी इस सीजन में लगातार चौथी विजय होगी। T20 World Cup 2024 के सभी मैच आप अपने घर बैठे देख सकते हैं। इन्हें टीवी, मोबाइल, लैपटॉप आदि पर देखा जा सकता है। आप मैच को ऑनलाइन भी फ्री में देख सकते हैं। मैच के लाइवस्ट्रीम और टेलीकास्ट की पूरी जानकारी हम यहां पर दे रहे हैं।

IND vs CAN T20 Live मैच कब खेला जाएगा?

भारत और कनाड़ा के बीच T20 वर्ल्ड कप मैच शनिवार, 15 जून को खेला जाएगा।

 

IND vs CAN T20 Live मैच कहां खेला जाएगा?

भारत और कनाड़ा के बीच T20 वर्ल्ड कप मैच फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा।

IND vs CAN T20 Live मैच कितने बजे होगा शुरू?

भारत और कनाड़ा के बीच T20 वर्ल्ड कप मैच भारतीय समय के अनुसार रात 8 बजे से शुरू होगा।

IND vs CAN T20 Live मैच टीवी पर कैसे देखें लाइव?

भारत और कनाड़ा के T20 वर्ल्ड कप मैच को आप घर बैठे टीवी पर देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर इसका लाइव टेलीकास्ट देखा जा सकता है।

Read more : Google दे रहा है घर से काम करने का मौका! इन 46 रिमोट जॉब्स के लिए कर सकते हैं अप्लाई

IND vs CAN T20 Live मैच फ्री में कैसे देखें ऑनलाइन?

भारत और कनाड़ा के T20 वर्ल्ड कप मैच को Disney Plus Hotstar पर ऑनलाइन Live Stream के जरिए फ्री देखा जा सकता है। भारत में यूजर्स के लिए फ्री लाइवस्ट्रीमिंग की सुविधा दी गई है। लेकिन वीडियो क्वालिटी स्टैंडर्ड ही होगी। भारत से बाहर रहने वाले क्रिकेट फैंस को फ्री लाइव स्ट्रीम देखने के लिए VPN कनेक्शन की जरूरत होगी।

भारत-कनाड़ा का T20 मैच आज यहां देखें फ्री!, जाने कितना बजे होगा चालू

स्मार्टफोन पर यूजर फ्री में मैच का आनंद ले सकते हैं लेकिन वीडियो क्वालिटी से समझौता करना पड़ेगा। लेकिन अगर आप बड़ी स्क्रीन, जैसे लैपटॉप या स्मार्ट TV आदि पर मैच का लुत्फ लेना चाहते हैं तो यूजर्स को कम से कम एक महीने का सब्सक्रिप्शन प्लान लेना होगा कि 75 रुपये में एक्टिवेट करवाया जा सकता है। इसके लिए यूजर SubSpace और Fleek के माध्यम से शेयर्ड सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं जो अधिकारिक प्राइस से सस्ता मिल जाता है।

Back to top button