मनोरंजन

बिग बॉस ओटीटी के नए सीजन में ‘वड़ा पाव गर्ल’ की एंट्री, ऑनलाइन कब और कहां देख पाएंगे?

‘बिग बॉस ओटीटी 3′ का प्रीमियर जल्‍द होने वाला है। हाल में खबर आई कि सलमान खान इस शो को होस्‍ट नहीं करेंगे। उनकी जगह अनिल कपूर (Anil Kapoor) दिखाई देंगे। अब कई प्रतियोगियों के नाम का खुलासा भी हुआ है, जो Bigg Boss OTT 3 का हिस्‍सा बनने जा रहे हैं, इनमें एक खास नाम दिल्‍ली की पॉपुलर ‘वड़ा पाव गर्ल’ का है। सोशल मीडिया पर ‘वड़ा पाव गर्ल’ (चंद्रिका दीक्षित) खूब चर्चा में रही हैं और उनके बिग बॉस का हिस्‍सा बनने की बात कन्‍फर्म हो गई है।

बिग बॉस ओटीटी के नए सीजन में ‘वड़ा पाव गर्ल’ की एंट्री, ऑनलाइन कब और कहां देख पाएंगे?

आईएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, लिस्‍ट में सोनम खान भी शामिल हैं। सोनम ने एक वक्‍त में ‘त्रिदेव’, ‘अजूबा’ और ‘विश्वात्मा’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया था और वह लंबे ब्रेक के बाद इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही हैं। दूसरी ओर, दिल्ली की वायरल ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका दीक्षित का नाम भी फाइनल हो गया है। बिग बॉस में आने के उनके टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर आ गए हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी 3 में सोनम खान, चंद्रिका दीक्षित के अलावा टीवी एक्ट्रेस सना सुल्तान और कंटेंट क्रिएटर विशाल पांडे भी दिखाई देंगे। उनके अलावा ‘टेम्पटेशन आइलैंड’ में नजर आने वालीं एक्ट्रेस चेष्टा भगत और निखिल मेहता भी इस सीजन में नजर आएंगे।

Read more : 50MP कैमरा, 6,000mAh बैटरी वाले Vivo Y58 5G की कीमत और स्पेसिफिकेशंस लीक

‘बिग बॉस ओटीटी 3′ को इस बार सुपरस्टार सलमान खान नहीं, बल्कि अनिल कपूर होस्ट करेंगे, जो रूल्स तो नए लेकर आएंगे, लेकिन गेम वही पुराना होगा।

 

Bigg Boss OTT 3 का प्रीमियर कब होगा?

‘बिग बॉस ओटीटी 3′ का प्रीमियर 21 जून रात 9 बजे से होगा।

Bigg Boss OTT 3 किस ओटीटी पर आएगा?

Bigg Boss OTT 3 को Jio Cinema पर स्‍ट्रीम किया जा सकेगा।

बिग बॉस ओटीटी के नए सीजन में ‘वड़ा पाव गर्ल’ की एंट्री, ऑनलाइन कब और कहां देख पाएंगे?

Bigg Boss OTT 2 का विजेता कौन था?

Bigg Boss OTT 2 का प्रसारण 2023 में हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसमें वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एल्विश यादव ने ट्रॉफी जीती और अभिषेक मल्हान फर्स्ट रनर-अप रहे।

 

 

Back to top button