….जब डायरेक्टर राजेश राणा ने किया बीएड कॉलेज का इंस्पेक्शन…..टूटे फर्नीचर व गंदगी देख नाराजगी जतायी, व्यवस्था दुरुस्त व भवन निर्माण जल्द पूरा करने के दिये निर्देश

रायपुर 25 नवंबर 2021। स्कूल शिक्षा विभाग के संयुक्त सचिव व एससीईआरटी डायरेक्टर राजेश सिंह राणा ने शासकीय शिक्षा महाविद्यालय का इंस्पेक्शन किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को दस करोड़ की लागत से बन रहे बीएड भवन को जल्द पूरा करने के निर्देश दिये। साथ ही बीटीआई मैदान को सुव्यवस्थित कर वाकिंग प्लेस डेवलप करने व मेंटनेस करने के भी उन्होंने निर्देश दिये। कालेज के टूटे फूटे फर्नीचर व रद्दी को देख उन्होंने नाराजगी भी जतायी और उसे व्यवस्थित करने के कड़े निर्देश दिए।

आज सुबह 11ः00 बजे श्री राणा व एससीईआरटी के अतिरिक्त संचालक डॉ. योगेश शिवहरे व उप संचालक उमेश कुमार साहू के साथ बीएड कालेज भवन में विभिन्न कक्षाओं का अवलोकन किया।  प्राचार्य जसीनता एकका से कार्यो की जानकारी ली और इनके मान्यता के संबंध में उचित दिशा निर्देश दिए।  श्री राणा ने महाविद्यालय की गुणवत्ता के आधार पर भवन का ग्रेड बेहतर किए जाने का निर्देश भी दिया। ज्ञात हो कि 5 वर्ष पूर्व भवन को B++ ग्रेड प्रदान किया गया था।

NW News