बिग ब्रेकिंग

11 की मौत: भीषण सड़क हादसे में 4 बच्चों समेत 11 की मौत…..लोगों से भरी ट्राली पलटी, मृतकों में 7 महिलाएं भी शामिल

झांसी 15 अक्टूबर 2021। झांसी जनपद में शुक्रवार को विजयादशमी के दिन एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में सात महिलाओं सहित चार बच्चे शामिल हैं. सूचना के मुताबिक एक आवारा (अन्ना) पशु को बचाने के चक्कर में यह हादसा हो गया.

शुरुआती जानकारी में बताया गया है कि ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर लोग कहीं जा रहे थे. इस बीच सड़क पर अचानक ही एक आवारा पशु बीच सड़क पर आ गया. उसे बचाने के चक्कर में चालक अनियंत्रित हो गया. इस कारण ट्रैक्टर ट्रॉली किनारे पलट गई.

स्थानीय लोगों ने बताया है कि राहतकार्य शुरू कर दिया गया है. मृतकों में अब तक सात महिलाओं सहित 4 बच्चों की पुष्टि की जा रही है. वहीं घटनास्थल पर पुलिस की टीम भी दल-बल के साथ पहुंच गई है.

पुलिस ने बताया है कि यह हादसा चिरगांव थाना क्षेत्र के भांडेर रोड पर हुई है. ट्रैक्टर ट्रॉली में कुल 30 से 32 सवारियां सवार थीं. भांडेर रोड पर सामने से अचानक गाय आने पर ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर धान के खेत में पलट गया था. इससे ट्रैक्टर में बैठी सवारियों में से सात महिलाओं और 4 बच्चों सहित कुल 11 लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं, करीब 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के ल‍िए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

Back to top button