हेडलाइन

42 करोड़ कैश, 3 किलो सोना : एक्ट्रेस के ठिकानों से फिर निकला करोड़ों का कैश… आज छापेमारी में मिले 20 करोड़… इससे पहले मिले थे 22 करोड़

कोलकाता 27 जुलाई 2022। शिक्षा घोटाले में मंत्री की करीबी एक्ट्रेस अर्पिता मुखर्जी की मुश्किलें बढ़ गयी है। आज एक बार फिर अर्पिता के ठिकानों से नोटों का जखीरा मिला है। आज ईडी की टीम को 20 करोड़ कैश के अलावे 3 किलो सोना मिला है। बुधवार दोपहर से ही ईडी की एक टीम उनके घर पर मौजूद है और जांच की जा रही है। खबर है कि एक बार फिर उनके घर पर बड़ी संख्या में पैसे मिले हैं। अमाउंट इतनी ज्यादा है कि ईडी ने नोट गिनने वाली मशीनें मंगवा ली गयी हैं।


पश्चिम बंगाल में सामने आए शिक्षा घोटाले में अर्पिता मुखर्जी की मुसीबत बढ़ती जा रही है ।बुधवार दोपहर से ही ईडी की एक टीम उनके दूसरे घर पर मौजूद है और जांच की जा रही है ।खबर है कि एक बार फिर उनके घर पर बड़ी संख्या में पैसे मिले हैं। अमाउंट इतनी ज्यादा है कि ईडी ने नोट गिनने वाली मशीनें मंगवा ली हैं। अभी तक ईडी ने 20 करोड़ के करीब कैश बरामद कर लिया है और तीन किलो सोना भी जब्त किया है।

ED ने बुधवार को मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी के ठिकानों पर फिर छापा मारा। रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्थ और अर्पिता के 5 ठिकानों पर ED ने छापा मारा है। ED की टीम ने कोलकाता और उसके आसपास पांच जगहों, उत्तर 24 परगना जिले के बेलघरिया और राजडांगा में बने अर्पिता के ऑफिस, रिश्तेदारों के घर और बाकी फ्लैट्स पर भी छापा मारा।

बता दें कि 23 जुलाई को भी ED ने मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी के ठिकानों पर छापा मारा था। अर्पिता के घर 21 करोड़ रुपए कैश और 1 करोड़ रुपए की ज्वेलरी मिली थी। 500 और 2000 रुपए के नोटों के ढेरों बंडल को एक कमरे में झोले और बैग में ठूंस-ठूंस कर रखा गया था। एजेंसी को दस्तावेज भी मिले थे।

Back to top button