टॉप स्टोरीज़

छापे में मिला 6 करोड़ : गुटखा कारोबारी ने बेड के नीचे छुपा रखा था नोटों का जखीरा…..अफसरों की टीम इतना कैश देख रह गयी दंग….नोट गिनने लगानी पड़ी 3 मशीनें….

हमीरपुर 14 अपैल 2022। गुटखा कारोबारी के घर से 6 करोड़ के ज्यादा कैश मिला है। GST की टीम की छापेमारी के दौरान 6.31करोड़ रूपये कारोबारी के बेडरूम में मिला है। ये रकम बेड बाक्स में भरा हुआ था। इतना कैश देखकर अफसरों के भी होश उड़ गये। इतने नोटों को गिनने में स्टेट बैंक के कर्मचारियों को तीन-तीन मशीने लगानी पड़ी। वहीं बड़े-बड़े ट्रंक में नोटों को भरकर ले जाना पड़ा।

18 घंटे चली छापेमारी के दौरान करोड़ों के कैश के अलावे कुछ प्रापर्टी की भी जानकारी मिली है। सेंट्रल जीएसटी की टीम ने ये कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक सुमेरपुर कसबे में थाना के पास रहने वाले गुटखा व्यापारी जगत गुप्ता के ठिकानों पर सेंट्रल जीएसटी की टीम ने छापेमारी की थी। 15 सदस्यीय टीम ने 12 अप्रैल के तड़के से छापेमारी शुरू की थी। 13 अप्रैल की खाम में खत्म हुए छापेमारी में बेहिसाब कैश मिला है।

इतने बड़े पैमाने पर कैश मिलने के बाद अधिकारी भी हैरान थे। इतने कैश को देखकर कारोबारी के ठिकानों पर बैंक की तरफ से नोट गिनने की मशीन लायी गयी। वहीं ट्रंक में भरककर कैश को स्टेट बैंक हमीरपुर भेजा गया है।

Back to top button