CG BREAKING : पेड़ से टकराई फूड इंस्पेक्टर की कार,महिला अधिकारी की हालत गंभीर,कार के उड़े परखच्चे…

बालोद 20 जनवरी2024|छत्तीसगढ़ के बालोद से बड़ी खबर आ रही है, बताया जा रहा है कि यहां फूड इंस्पेक्टर की गाड़ी पेड़ से टकरा गई, जानकारी के मुताबिक जिस वक्त ये हादसा हुआ उस महिला अधिकारी खुद ही कार ड्राइव कर रही थी,इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए वहीं फूड इंस्पेक्टर कल्याणी मरकाम को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल बालोद में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

जानकारी के मुताबिक घटना डौंडी थाना इलाके के प्रकालकसा से बोहारडीह गांव के बीच जंगल की बताई जा रही है, जहां विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम समाप्त होने के बाद फूड इंस्पेक्टर अपने कार से सुकड़ीगहन से आमाडुला गांव जाने के लिए निकली थी। उसी दौरान कार पेड़ से टकरा गई,इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। जबकि कार ड्राइव कर रही फूड इंस्पेक्टर गंभीर रुप से घायल है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक सुकड़ीगहन गांव में विशेष पिछड़ी कमार जनजाति के लिए गांव पहुंच चौपाल लगाया गया था,जहां विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम को अटेंड कर आमाडुला जाने के दौरान फूड इंस्पेक्टर की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई, इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

स्कूलों में शिक्षकों व छात्रों के लिए सख्त पाबंदी: प्रार्थना में शिक्षकों व कर्मचारियों की उपस्थिति जरूरी, बच्चों के बैग की होगी चेकिंग, कैंपस से बाहर नहीं निकलेंगे छात्र
NW News