फर्जी डाक्टर से आशिकी: बीबी ने पकड़ा पैर, दोस्त ने हाथ, सहेली देती रहा पहरा, उधर प्रेमी ने सीने में चुभा दी सुई..मर्डर का सनसनीखेज खुलासा

रायगढ़ 21 जनवरी 2024। झोलाछाप डाक्टर के प्यार में महिला ने अपने पति की हत्या करवायी थी। मर्डर में महिला का साथ उसके प्रेमी, उसकी सहेली और एक दोस्त ने दिया था। रायगढ़ पुलिस ने हत्या का खुलासा किया है। मामला धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र का है। 16 जनवरी को धर्मजयगढ़ कॉलोनी के 33 वर्षीय युवक राजेश विश्वास का शव उसके घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ। इसकी सूचना उसके अपने परिजनों ने पुलिस को दी। मृतक के शरीर व कपड़े पर किसी प्रकार के खून व अन्य निशान नहीं थे।

Telegram Group Follow Now

ऐसे में परिजन हार्ट अटैक से मौत की संभावना जता रहे थे, लेकिन पंचनामा के दौरान मृतक के सीने में 6 बारीक निशान मिले थे, जो किसी सूईनुमा वस्तु से किया जा सकता था। मामला संदिग्ध होने पर पीएम की वीडियोग्राफी भी करवाई गई थी। पीएम में जहां-जहां निशान थे वहां के इंटरनल बॉडी पार्र्र्ट्स पर नुकसान होना दिखा विशेषकर हार्ट को चोट पहुंचने के कारण आंतरिक रक्तस्राव के कारण मृतक की मृत्यु होने की संभावना डॉक्टर्स द्वारा जताई गई। ऐसे में पुलिस ने पूछताछ शुरू की। प्रारंभिक पूछताछ में ही मृतक की पत्नी प्रिया विश्वास की भूमिका संदिग्ध लगी। सख्ती से पूछताछ पर मृतक की पत्नी प्रिया ने हत्या करने की बात स्वीकार की।

उसने बताया कि वह और उसका पति राजेश कई महीने पहले पति के लीवर संबंधी समस्या के चलते मोवा रायपुर के बालाजी हॉस्पिटल गए थे, जहां राजेश लगभग एक माह तक रहा। प्रिया और ट्रॉमा के स्टाफ फिरीज यादव उर्फ कृष के मध्य दोस्ती हुई। फिरीज यादव अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स में स्वयं को डॉक्टर होना बताता है और एक फर्जी झोलाछाप क्लिनिक का भी लोधीपारा क्षेत्र में संचालन करता है।

प्रिया के बताए अनुसार जब भी राजेश को चेकअप कराने बालाजी हॉस्पिटल जाते तो इनकी मुलाकात होती और इस तरह दोस्ती और बातचीत का सिलसिला उसके बाद से चलता रहा। वहीं प्रिया की बेस्ट फ्रेंड पड़ोस की पायल विश्वास भी फिरीज यादव से प्रिया के माध्यम से जुडऩे के बाद बातचीत करने लगी थी। प्रिया और पायल ने तय करके फिरिज से बात की और अपने एक अन्य दोस्त शेख मुईन खान निवासी धरमजयगढ़ को भी सारी बात समझाकर एनेस्थीसिया के ओवरडोज के जरिए राजेश की हत्या का प्लान बनाया।

प्लान के मुताबिक फिरीज के रुकने की व्यवस्था करने पायल ने कुछ पैसे नगद और फोन पे के जरिए मुईन को दिए थे जिसने स्वयं के स्थानीय होने का फायदा उठाते हुए धरमजयगढ़ के होटल सीएम पार्क में अपनी आईडी से फर्जी गेस्ट के नाम से रूम बुक किया था । वहीं फिरीज यादव उर्फ कृष बस से 14 जनवरी को रात में धरमजयगढ़ पहुंचा और मुईन ने उसे होटल में रुकवाया बाद में व्हाट्सएप कॉल के जरिए बात करते हुए चारों ने 15 की रात तक राजेश की गतिविधियों और रूटीन पर नजर रखी। 


15 जनवरी की रात को जब राजेश शराब पीकर सो गया उसके बाद प्रिया और पायल ने अपने साथियों मुईन और कृष को खबर की जिसके बाद मुईन अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाकर कृष को धरमजयगढ़ कॉलोनी स्थित राजेश विश्वास के घर लेकर आया जहां पायल ने बाहर रेकी की तो प्रिया ने राजेश के पैरों को पकड़ा और मुईन ने हाथों को और झोलाछाप डॉक्टर फिरीज उर्फ कृष ने पहले से तैयार कर लाए दवाइयों के वाइल को राजेश के सीने में तीन जगहों पर इंजेक्ट कर दिया। राजेश की मृत्यु सुनिश्चित करने के लिए ओवरडोज बढ़ाने फिरिज ने राजेश के सीने में दुबारा तीन बार और इंजेक्ट किया। जिसके बाद राजेश विश्वास का शरीर शिथिल पड़ गया और 15 मिनट के इंतजार के बाद फिरिज उर्फ कृष ने राजेश की नब्ज चेक कर उसके मरने की पुष्टि की जिसके बाद सभी वापस चले गए।  

आरोपियों के खिलाफ धारा 302,201, 120बी के तहत अपराध दर्ज कर सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक अमित तिवारी के नेतृत्व में मृतक की पत्नी प्रिया विश्वास और उसकी सहेली पायल विश्वास को उनके धरमजयगढ़ के निवास से गिरफ्तार किया गया वहीं मुईन खान जो पहले भाग कर छाल क्षेत्र में छुपा था और भागने की फिराक में था उसे निरीक्षक अमित तिवारी की टीम ने छाल हाटी रोड पर घेराबंदी कर पकड़ा। वहीं घटना के बाद से फिरीज यादव उर्फ कृष रायपुर में छिपा था जिसे हॉस्पिटल के नजदीक से घेराबंदी कर उसे पकड़ा गया है। 

Related Articles