10वीं और 12वीं पास छात्रों के लिए Jio कम्पनी में निकली बंपर भर्तियां ,ऐसे करे आवेदन 

10वीं और 12वीं पास छात्रों के लिए Jio कम्पनी में निकली बंपर भर्तियां ,ऐसे करे आवेदन 

10वीं और 12वीं पास छात्रों के लिए Jio कम्पनी में निकली बंपर भर्तियां ,ऐसे करे आवेदन रिलायंस जिओ ने 10वीं या 12वीं पास युवाओं के लिए नई नौकरियों के अवसरों की घोषणा की है। ये नौकरियां पार्ट-टाइम या फुल-टाइम दोनों हो सकती हैं और आधिकारिक अधिसूचना जारी कर दी गई है। जो लोग पार्ट-टाइम काम करके 15,000 से 30,000 रुपये प्रति माह कमाने में रुचि रखते हैं।

Telegram Group Follow Now

आप भी Jio Work From Home Jobs के लिए आवेदन करने में रुचि रखते हैं, तो आज हम आपके साथ शेयर करेंगे जिसकी मदद से आप जान सकेंगे इसके लिए आवश्यक दस्तावेज और आवेदन प्रक्रिया।

यह भी पढ़े :IAS: नीलेश क्षीरसागर बने कांकेर के नए कलेक्टर, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश

10वीं और 12वीं पास छात्रों के लिए Jio कम्पनी में निकली बंपर भर्तियां ,ऐसे करे आवेदन

Jio Work From Home Jobs के लिए सभी पुरुष और महिला उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। नौकरियों की विभिन्न श्रेणियाँ उपलब्ध हैं, और अपने अनुभव और योग्यता के आधार पर आवेदन पत्र भर सकते हैं।

Jio Work From Home Jobs और अन्य पदों के लिए आवेदन करने के लिए, आपके पास इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए। इसके अतिरिक्त, आपके पास लैपटॉप, मोबाइल फ़ोन और बाइक जैसी सुविधाएँ होनी चाहिए।

सैलरी

वर्क फ्रॉम होम जॉब्स के लिए 15,000 से 50,000 रुपये प्रति माह तक प्रतिस्पर्धी वेतन जिओ कम्पनी प्रदान करता है।

आवश्यक दस्तावेज

  1. पैन कार्ड
  2. आधार कार्ड
  3. बैंक खाता पासबुक
  4. शैक्षणिक योग्यता साबित करने वाले प्रमाण पत्र।

आवेदन प्रक्रिया

सबसे पहले इसकी अधिकारी वेबसइट www.careers.jio.com पर जाए। जिसके बाद होम पेज पर, “Job Opportunities” लिंक पर क्लिक करें। अब नौकरियों की एक सूची दिखाई देगी जो वर्तमान में उपलब्ध हैं और आवेदन स्वीकार कर रही हैं।इसके बाद अनुकूल नौकरी चुनें, फिर नौकरी विवरण के आगे “Apply Now” बटन पर क्लिक करें।

किसी अन्य कंपनी या कोई पूर्व अनुभव नहीं है, तो “Fresher” विकल्प चुनें। स्क्रीन पर एक नया आवेदन पत्र खुलेगा ,अब इसमें पूछी गयी जानकारी को भरे। फोटो और हस्ताक्षर सहित आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें। आवेदन करने के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा। अब फॉर्म को  “Submit”  करें।

यह भी पढ़े :गर्मी के मौसम में पावरफुल होता कद्दू का सेवन, रोजाना के डाइट में करें सेवन, होगा फायदा

Related Articles

NW News