एडवांस का फीचर्स के साथ नए अंदाज में लॉन्च हुई New Mahindra XUV 200, कम प्राइस में देगी जबरदस्त माइलेज

एडवांस का फीचर्स के साथ नए अंदाज में लॉन्च हुई New Mahindra XUV 200, कम प्राइस में देगी जबरदस्त माइलेज, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज की हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए लग्जरी फोर व्हीलर गाड़ी खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आपको बता दे की महिंद्रा कंपनी ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए फोर व्हीलर गाड़ी भारतीय ऑटो बाजार में उतार दी है। जिसका नाम New Mahindra XUV 200 है। तो चलिए दोस्तों आपके भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

Vivo T3 5G Smartphone झक्कास कैमरा क्वालिटी के साथ तगड़ी बैटरी,जाने कीमत

New Mahindra XUV 200 के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की महिंद्रा कंपनी ने अपनी New Mahindra XUV 200 मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, ब्रांडेड इंटीरियर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, जैसे कई सारे यूनीक फीचर्स दिए गए हैं।

एडवांस का फीचर्स के साथ नए अंदाज में लॉन्च हुई New Mahindra XUV 200, कम प्राइस में देगी जबरदस्त माइलेज

New Mahindra XUV 200 का शक्तिशाली इंजन

इसके अलावा महिंद्रा कंपनी ने इस लग्जरी फोर व्हीलर गाड़ी में आपको 1.02 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है। जो कि यह इंजन 110 HP की मैक्सिमम पावर के साथ 200 NM का टॉर्क देने में सक्षम है।

Mahindra की अकड़ तोड़ने लॉन्च हुई 26kmpl माइलेज वाली Toyota Corolla Cross की जबरदस्त कार

New Mahindra XUV 200 की कीमत

दोस्तों अब इसकी कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो बाजार में महिंद्रा कंपनी ने अपनी New Mahindra XUV 200 की शुरुआती एक्सो शोरूम कीमत मात्र 8 लाख रुपए रखी है।

Pulsar की दुनिया हिलाने लॉन्च हुई बेमिसाल फीचर्स वाली Hero Hunk की शानदार बाइक
NW News