iphone 15 से बढ़िया कैमरा क्वालिटी लेकर आ गया है OnePlus Nord 2T फ़ोन, जाने कीमत

iphone 15 से बढ़िया कैमरा क्वालिटी लेकर आ गया है OnePlus Nord 2T फ़ोन, जाने कीमत

iphone 15 से बढ़िया कैमरा क्वालिटी लेकर आ गया है OnePlus Nord 2T फ़ोन, जाने कीमत प्रीमियम एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स बनाने वाले ब्रांड वनप्लस (OnePlus) ने आज यानी 1 जुलाई को अपना नया स्मार्टफोन, OnePlus Nord 2T लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन में आपको जबरदस्त बैटरी के साथ और भी कई फीचर्स दिए जा रहे हैं. फीचर्स के हिसाब से इस मोबाइल की कीमत भी काफी कम है. आइए OnePlus Nord 2T के सभी फीचर्स, इसकी कीमत और सेल की तारीख, सबके बारे में जानते हैं.

Telegram Group Follow Now

इसे भी जाने :-बंपर लॉटरी : ये शख्स Free में बांट रहा है iPhone 16….ऐसे ले सकते है आप

OnePlus Nord 2T फ़ोन डिस्प्ले डिटेल्स

OnePlus Nord 2T 5G की डिजाइन के साथ पहले वाले मॉडल के मुकाबले कुछ खास बदलाव तो देखने को नहीं मिला, लेकिन इसके साथ कंपनी ने अपना आइकॉनिक साइलेंट बटन जरूर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नए फोन के साथ OnePlus ने इस बटन को हटा दिया है। OnePlus Nord 2T 5G ग्लास बैक के साथ आता है और इसके बैक पैनल पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है। फोन देखने में प्रीमियम लगता है

iphone 15 से बढ़िया कैमरा क्वालिटी लेकर आ गया है OnePlus Nord 2T फ़ोन, जाने कीमत

इसे भी जाने :-मार्केट में मचायेगी भौकाल 92Km माइलेज वाली Hero Splendor Plus Xtec बाइक

OnePlus Nord 2T फ़ोन कैमरा डिटेल्स

OnePlus की ऑफिशियल साइट पर OnePlus Nord 2T 5G के 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 28,999 रुपये है। फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो OnePlus Nord 2T 5G में 6.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और रिफ्रेश रेट 90Hz है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड OxygenOS 12.1 पर काम करता है। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर दिया गया है।

OnePlus Nord 2T फ़ोन कीमत डिटेल्स

भारत में OnePlus Nord 2T 5G की कीमत बेस 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 28,999 रुपये से शुरू होती है। 12GB + 256GB मॉडल में की कीमत 33,999 रुपये है। OnePlus Nord 2T 5 जुलाई से ग्रे शैडो और जेड फॉग कलर ऑप्शन में Amazon, OnePlus.in, OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स और देश के चुनिंदा रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा।

इसे भी जाने :-Swift का सुख चेन छीनने लॉन्च हुई सुपर लुक वाली Maruti Suzuki Alto 800 कार

Related Articles

NW News