Electric लुक में लॉन्च हुई धांसू फीचर्स वाली Maruti EVX की शानदार कार

Electric लुक में लॉन्च हुई धांसू फीचर्स वाली Maruti EVX की शानदार कार। भारत की सबसे बड़ी कार कंपनी इस वर्ष एक नया इलेक्ट्रिक SUV कार को लॉन्च करने जा रही। Maruti EVX नाम का ये SUV कार जो कंपनी के इलेक्ट्रिक वाहनों के भविष्य की दिशा को निर्धारित करेगा।

MARUTI EVX का 2024 डिजाइन

MARUTI EVX कार के आकर्षक डिजाइन की बात करे तो ये कार कंपनी के अन्य मॉडल्स से अलग बताया है। जिसमे आपको  एक स्लीक फ्रंट ग्रिल, एलईडी हेडलाइट्स और एक मॉडर्न केबिन शामिल होगा। साथ ही ये कार में एक बड़ाTouchscreen infotainment system, comfortable seats और बहुत सी सुविधाएं शामिल हैं।

टनाटन फीचर्स के साथ मार्केट में लेंगी दस्तक चार्मिंग लूक वाली TATA Safari कार

Maruti EVX 2024 की बैटरी पैक

Maruti EVX कार में मिलने वाले  शक्तिशाली बैटरी पैक और इलेक्ट्रिक मोटर का भी यूज किया जायेगा। ये कार एक बार चार्ज करने पर एक अच्छी रेंज भी देगी। जो भारतीय सड़कों पर दैनिक उपयोग के लिए पर्याप्त होगी। कार की टॉप स्पीड और त्वरण के बारे में अभी अधिक जानकारी नहीं है।

Oppo और Vivo का मार्केट डाउन करने लॉन्च हुआ Redmi Note 15 Pro Max स्मार्टफोन

Maruti EVX 2024 परफॉरमेंस

Maruti EVX कार कंपनी ने देश में इलेक्ट्रिक वाहनों के मार्केट ने अपनी उपस्थिति बढ़ाने की उम्मीद की। कंपनी ने एक मजबूत electric vehicle portfolio बनाने की योजना बनाई है। अब ग्राहकों के लिए ये एक रोमांचक टाइम होगा।Electric लुक में लॉन्च हुई धांसू फीचर्स वाली Maruti EVX की शानदार कार

मार्केट में कूल एडिसन के साथ आ गयी है KTM Duke 390, स्पोर्टी लुक बाइक जाने कीमत

Related Articles

NW News