मार्केट में सारे ब्रांड को तारे दिखाने आ गया है Infinix GT 20 Pro स्मार्टफोन जाने क्या होंगी कीमत

मार्केट में सारे ब्रांड को तारे दिखाने आ गया है Infinix GT 20 Pro स्मार्टफोन जाने क्या होंगी कीमत

मार्केट में सारे ब्रांड को तारे दिखाने आ गया है Infinix GT 20 Pro स्मार्टफोन जाने क्या होंगी कीमत ब्रांड इसे खास तौर पर गेमिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ बता रहा है। डिवाइस लुक के मामले में भी काफी अलग है इसके बैक पैनल पर मेचा डिजाइन के साथ LED लाइट्स मिलेगी। यही नहीं परफॉरमेंस और फोटोग्राफी के लिए भी फोन जोरदर है क्योंकि यह Dimensity 8200 Ultimate प्रोसेसर, 12जीबी रैम और 108MP रियर तथा 32MP सेल्फी कैमरा से लैस है। आइए, आगे कीमत और स्पेसिफिकेशंस की फुल डिटेल जानते हैं

Infinix GT 20 Pro फ़ोन फीचर्स डिटेल्स

Infinix GT 20 Pro में रियर पैनल पर RGB लाइट के साथ नया साइबर मेचा डिजाइन होगा। मेचा लूप लाइटिंग 8 कलर कॉम्बिनेशन और 4 लाइट इफेक्ट्स प्रदान करेगी। ब्रांड ने कंफर्म किया है कि स्मार्टफोन 3 कलर ऑप्शन मेचा ऑरेंज, मेचा सिल्वर और मेचा ब्लू में उपलब्ध होगा। डिस्प्ले की बात करें तो GT 20 Pro में 6.78 इंच की LTPS AMOLED फुल HD+ डिस्प्ले होगी, जिसका रेजोल्यूशन 2436 x 1080 पिक्सल, 144Hz रिफ्रेश रेट, 360Hz टच सैंपलिंग रेट, 1,300 निट्स पीक ब्राइटनेस और 94.3 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो है। इसमें एक अलग Pixelworks X5 टर्बो गेमिंग डिस्प्ले चिपसेट मिलता है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह 90fps तक गेमिंग एक्सपीरियंस और 37 प्रतिशत लो पावर प्रदान करता है।

इसे भी जाने :-मार्केट में सबको अपने फीचर्स से दीवाना बना रही Yamaha R15S बाइक, जाने क्या कीमत लेकर आयी है

Infinix GT 20 Pro फ़ोन कीमत डिटेल्स

इनफिनिक्स जीटी 20 प्रो के 8जीबी रैम वेरिएंट का रेट 24,999 रुपये है। वहीं मोबाइल का 12जीबी रैम मॉडल 26,999 रुपये में लॉन्च हुआ है। फोन की से 28 मई से शुरू होगी तथा ICICI, HDFC और SBI यूजर इस फोन को 2 हजार का डिस्काउंट पा सकेंगे। यह इनफिनिक्स फोन Mecha Blue, Mecha Orange और Mecha Silver कलर में खरीदा जा सकेगा।

मार्केट में नए फीचर्स के साथ आ गया है Motorola Edge 50 Ultra फ़ोन जाने पूरी डिटेल्स

मार्केट में सारे ब्रांड को तारे दिखाने आ गया है Infinix GT 20 Pro स्मार्टफोन जाने क्या होंगी कीमत

Infinix GT 20 Pro फ़ोन कलर डिटेल्स

इनफिनिक्स ने अपने इस स्मार्टफोन को Cyber Mecha design पर पेश किया गया है। फोन के बैक पैनल पर आर्च शेप में Mecha Loop Lighting लगाई गई है जो ​नोटिफिकेशन्स इत्यादि पर चमकती है। कंपनी ने इसके लिए 4 Lighting Effects बनाए हैं जिनमें Breaths, Meteor, Rhythm और Gradient शामिल हैं। वहीं फोन में दिए गए 8 Color Combination इन लाइटिंग इफेक्ट्स को और भी अटरेक्टिव बनाते हैं।

इसे भी जाने :-सबको अपना दीवाना बनाने आ गयी है Mahindra XUV300 मार्केट में ली जबरदस्त एंट्री, जाने क्या होंगी कीमत

Infinix GT 20 Pro फ़ोन डिज़ाइन डिटेल्स

Infinix GT 20 Pro मोबाइल में यूजर्स को बैक पैनल पर यूनिक डिजाइन पेटर्न देखने को मिलता है साथ ही ब्रांड का नया साइबर मेचा डिजाइन इसे और भी खास बना रहा है। फोन में लूप लाइटिंग दी गई है। जिसमें 8 कलर कॉन्बिनेशन और चार लाइटिंग इफैक्ट्स की पेशकश है। यूजर्स इनकमिंग कॉल नोटिफिकेशन, चार्जिंग, म्यूजिक के दौरान इफैक्ट्स का उपयोग कर सकते हैं।

Infinix GT 20 Pro फ़ोन कैमरा और बैटरी डिटेल्स

कैमरा सेटअप की बात करें तो GT 20 Pro के रियर में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर होगा। वहीं फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। फोन 60fps पर 4K रिकॉर्डिंग, ड्यूल वीडियो मोड, क्वाड-एलईडी फ्लैश और सुपर नाइट मोड फीचर से भी लैस है। GT 20 Pro में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, स्टीरियो स्पीकर, एक आईआर ब्लास्टर, ब्लूटूथ 5.3, वाई-फाई 6 और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है। डाइमेंशन के मामले में फोन की लंबाई 164.26 मिमी, चौड़ाई 75.43 मिमी, मोटाई 8.15 मिमी और वजन 194 ग्राम है।

मार्केट में सबको अपने कैमरा से दीवाना बनाने आ गया है Samsung Galaxy F54 फ़ोन जाने पूरी डिटेल्स

यह भी जाने :-i phone का धंधा बंद करने आ गया है Samsung Galaxy S23 FE अपने जबरदस्त फीचर्स के साथ मिल रहा है बहुत सस्ता

Related Articles

NW News