“कका ने ठाना, दुनिया ने माना” ….बंसल न्यूज पर आज शाम सजेगा छत्तीसगढ़ के सरोकार, ग्रामीण अर्थव्यवस्था व विकास का मंच… मुख्यमंत्री भूपेश बघेल होंगे मेहमान, तीन मंत्री भी बतायेंगे विकास का राज

रायपुर 10 सितंबर 2022। छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के विश्वसनीय न्यूज चैनल ‘बंसल न्यूज’ के सामाजिक सरोकार का कारवां आज राजधानी रायपुर में होगा। बसंल न्यूज आज छत्तीसगढ़ के ग्रामीण अर्थव्यवस्था पर आधारित “कका ने ठाना, दुनिया ने माना” कार्यक्रम का LIVE प्रसारण करेगा। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल होंगे।

Telegram Group Follow Now

वहीं विशिष्ट अतिथि के तौर पर वरिष्ठ मंत्री मोहम्मद अकबर, शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम और महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया मौजूद रहेगी। शाम छह बजे से शुरू होने वाले इस कार्यक्रम का संचालन बतौर एंकर एडिटर इन चीफ शरद द्विवेदी और छत्तीसगढ़ स्टेट हेड आदित्य नामदेव करेंगे। रायपुर के होटल बेबीलॉन कैपिटल में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में बतौर मेहमान आप भी शामिल हो सकते हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शाम 7.30 बजे बंसल न्यूज के मंच पर पहुंचेंगे। इस दौरान उनसे छत्तीसगढ़ के विकास पर उनकी दूरदर्शिता, कार्ययोजना और उसके क्रियान्वयन पर चर्चा होगी। मुख्यमंत्री से इस दौरान उनकी ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूत करने की सोच पर चर्चा होगी। गोधन न्याय योजना, आत्मानंद स्कूल और आत्मानंद कालेज जैसे महात्वाकांक्षी योजना को लेकर भी आज के कार्यक्रम में मेहमानों से चर्चा होगी।

वहीं मंत्रियों के साथ भी उनके विभागीय कामकाज, छत्तीसगढ़ के विकास के प्रति उनका नजरिया और छत्तीसगढ़ के उत्थान के लिए उनकी तरफ से उठाये जा रहे कदमों पर चर्चा होगी।

Related Articles

NW News