टॉप स्टोरीज़

विटामिन की दवाई समझ के एप्पल का एयरपोर्ट खा गई महिला….फिर हुआ कुछ ऐसा…

नई दिल्ली 14 सितम्बर 2023 अक्सर हम हड़बड़ी में अपनी शाम की दवा सुबह तो सुबह की दवा शाम को खा लेते हैं. लेकिन एक महिला ने दवा खाते हुए ऐसी भूल की कि दवा की जगह कुछ और ही खा लिया. अमेरिका में एक 52 वर्षीय टिकटॉकर ने ऑनलाइन यह खुलासा किया कि उसने विटामिन की गोली समझकर गलती से अपने पति के ऐप्पल एयरपॉड प्रो में से एक को निगल लिया.

दोस्त से बात करते हुए हो गई भूल

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, यह दुर्भाग्यपूर्ण लेकिन हास्यास्पद घटना तब घटी जब रियाल्टार तन्ना बार्कर अपने दोस्त के साथ सुबह की सैर पर निकली थी. इनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, दोस्त के साथ बातचीत करते हुए वह अपनी विटामिन की गोली लेने लगीं और गलती से अपने पति का एक एयरपॉड प्रो ड्रिंक के साथ निगल गई.

हे भगवान ये मैंने क्या किया’

बार्कर ने बताया कि ”अपनी वॉक के दौरान आधे रास्ते में मैंने अपनी विटामिन की गोली लेने का फैसला किया. मुझे एहसास हुआ कि ये गले में अटक गया है तो मैंने और पानी पी लिया. अपनी फ्रेंड को बाय कहा और एयरपॉड वापस कान में लगाने चली तो देखा हाथ में तो विटामिन की गोली है. मुझे तुरंत समझ आया कि ये मैंने क्या किया- गलती से एयरपॉड ही खा लिया. हे भगवान, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने ऐसा कर दिया. उन्होंने आगे कहा, ”अब मेरे अंदर एक एयरपॉड है.”

Back to top button