शिक्षक/कर्मचारी

8 शिक्षकों पर एक्शन : स्कूल इंस्पेक्शन में पहुंचे BEO तो शिक्षक ही नहीं मिले….बीईओ ने ही बच्चों से करवायी प्रार्थना, फिर क्लास में भी बैठवाया…अब 8 पर कार्रवाई..

बीजापुर 29 सितंबर 2022। स्कूल इंस्पेक्शन के लिए पहुंचे BEO को शिक्षक ही नहीं मिले। अब इस मामले में शिक्षा विभाग ने एक्शन लेते हुए 8 शिक्षकों को शो कॉज नोटिस जारी किया है। मामला बीजापुर के भैरमगढ़ विकासखंड के फरसेगढ़ हायर सेकेंडरी स्कूल का है, जहां एक साथ 8 शिक्षकों को बीईओ ने नोटिस जारी किया है। सभी शिक्षकों से तीन दिन के भीतर जवाब मांगा गया है।

बीईओ एलएन धनेलिया गुरुवार को स्कूल इंस्पेक्शन केलिए फरसेगढ़ पहुंचे थे। जब वो हायर सेकेंडरी स्कूल पहुंचे, तो वहां पदस्थ प्रभारी प्राचार्य श्रीबाबू राव, व्याख्याता एलबी संतोष कंडिक, यशवंत साहू, नेमा मंडावी, नीलम नाग, शिक्षक एलबी  कैलाश ठाकुर, शिवेंद्र शाह, राजेश उप्पल, व मीडिल स्कूल के हेडमास्टर केआर उपेंडी स्कूल मे अनुपस्थित मिले।

स्कूल में बच्चे तो मौजूद थे, लेकिन ना तो उन बच्चों का प्रार्थना किसी ने कराया था और स्कूल में साफ सफाई हुई थी। बीईओ एलएन धनेलिया ने ही खुद सभी बच्चों से प्रार्थना करवाया। जानकारी के मुताबिक कई शिक्षक तो स्कूल आये ही नहीं और कई आये भी तो काफी देर से पहुंचे। जिसके बाद बीईओ ने सभी के खिलाफ कार्रवाई की अनुशंसा डीईओ को भेजी। सभी शिक्षकों से जवाब मांगा गया है।

Back to top button