शिक्षक/कर्मचारी

काउंसिलिंग से होगी पोस्टिंग: पोस्टिंग के नाम पर दलाल हुए सक्रिय…. शिक्षा विभाग ने पोस्टिंग को लेकर जारी किया नया निर्देश…. DEO ने लिखा…

मुंगेली 8 फरवरी 2022। NEWS CUT TO CUT ने पोस्टिंग में दलाली का स्टिंग आपरेशन कर शिक्षा विभाग को चेताया तो है, बावजूद कुछ दलाल अभी भी सक्रिय है। पोस्टिंग में पैसे मांगने का खेल जारी है। मुंगेली DEO कार्यालय को पोस्टिंग के नाम पर दलाली का खेल खेलने वाले कुछ शिक्षकों की जानकारी मिली है, जिसके बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने सभी शिक्षकों को दो टूक आदेश जारी कर दिया है। (ऐसे दलाल अगर सक्रिय है तो NEWS  CUT TO CUT को साक्ष्य के साथ शिकायत उपलब्ध करायें, बिना नाम उजागर किये हम उनकी करतूत उजागर करेंगे)

मुंगेली जिला ने शिक्षकों की पोस्टिंग में पारदर्शित दिखाने के लिए काउंसिलिंग के जरिये पोस्टिंग का निर्देश जारी किया है। डीईओ ने कहा है कि प्रधान पाठक प्राथमिक शाला के पद पर नियमानुसार काउंसिलिंग कर प्रमोशन की कार्रवाई की जायेगी।

डीईओ ने स्पष्ट अपने निर्देश में कहा है कि कुछ लोग कार्यालय से संपर्क होने की बात कहकर प्रमोशन में राशि की मांग कर रहे हैं। जबकि कार्यालय की तरफ से इस तरह की राशि की कोई डिमांड नहीं की जा रही है। यदि कार्यालय के किसी कर्मचारी अथवा अन्य व्यक्ति के द्वारा पदोन्नति हेतु राशि दी जाती है, तो इसकी पूरी जिम्मेदारी संबंधित शिक्षक की होगी।

Back to top button