हेडलाइनमनोरंजन

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना बाल-बाल बची, फ्लाइट की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, खुद एक्ट्रेस ने…

Rashmika Mandanna : रश्मिका मंदाना फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन पोस्ट शेयर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। इतना ही नहीं वो अपने पोस्ट के जरिए अपनी दिनचर्या से जुड़ी कहानियां और तस्वीरें भी शेयर करती हैं। लेकिन अब हाल ही में एक्ट्रेस ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसे देख उनके फैंस शॉक्ड हो गए हैं। रश्मिका ने अपने हालिया पोस्ट में बताया है कि उनके साथ ऐसी घटना घटी, जिसमें वह मौत के मुंह से बाल-बाल बची हैं। जानिए आखिर एक्ट्रेस के साथ ऐसा क्या हादसा हुआ।

 

दरअसल, रश्मिका मुंबई से हैदराबाद जा रही थीं. लेकिन बीच में ही फ्लाइट में कुछ खराबी आई. इसके बाद फ्लाइट की आपातकाल लैंडिंग कराकर उन्हें दूसरी फ्लाइट में सभी पैसेंजर्स के साथ हैदराबाद भेजा गया. रश्मिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की और लिखा- ‘सिर्फ आपकी जानकारी के लिए, इस तरह हम आज मौत से बच गए…’ फोटो में रश्मिका रिलीफ के साथ स्माइल करती दिख रही हैं. उन्होंने ब्लैक टॉप पहना है, और आगे की ओर शेड्स लटकाया हुआ है. फ्लाइट में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस श्रद्धा दास भी मौजूद थीं. दोनों ही फोटो में फ्लाइट के अंदर पोज करती दिखीं. वैसे तो रश्मिका सेफ हैं, लेकिन उनकी ये फोटो देख फैंस के बीच हलचल मच गई. हर कोई उनकी बेहतर सेहत की दुआ मांगता दिखा.

 

रश्मिका जिस विस्तारा फ्लाइट में मौजूद थीं, उसकी एमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी. एयरलाइन कंपनी के स्पोक्स पर्सन ने कहा- उड़ान भरने के कुछ ही समय बाद, 17 फरवरी 2024 को मुंबई से हैदराबाद तक चलने वाली विस्तारा की फ्लाइट UK531 में एक तकनीकी खराबी का पता चला. एहतियाती कदम उठाते हुए, स्टैंडर्ड ओपरेटिंग प्रोसिजर के तहत, पायलटों ने वापस लौटने का फैसला किया और फ्लाइट को छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे, मुंबई पर सुरक्षित रूप से लैंड किया.

फ्लाइट को फिर से उड़ान भरने के लिए पहले उस प्लेन की जरूरी जांच की गई. इस बीच, एक वैकल्पिक एयरक्राफ्ट की व्यवस्था की गई, जो हैदराबाद जाने के लिए कुछ ही देर बाद रवाना हो गया. कस्टमर्स को कोई तकलीफ ना हो, उन्हें समय पर खाना पानी मिल जाए, सभी असुविधा को कम करने के लिए सभी कोशिश किए गए. हमें अपने पैसेंजर्स को हुई हर असुविधा के लिए खेद है. विस्तारा में, हमारे ग्राहकों और क्रू की सुरक्षा हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है.

Back to top button