स्पोर्ट्स

IPL 2021 Final से पहले माही का प्रैक्टिस सेशन देख फैंस बोले- माहि मार रहा है…..

नई दिल्ली 15 अक्टूबर 2021 IPL 2021 Final: सीएसके और केकेआर (CSK vs KKR Final) आज फाइनल में आमने-सामने है. दोनों ही टीमें खिताब जीतकर नया इतिहास रचना चाहेगी. फाइनल मैच से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने जमकर प्रैक्टिस की है. सीएसके के कप्तान धोनी (Dhoni) ने भी प्रैक्टिस सेशन में बल्लेबाजी की खूब प्रैक्टिस की है. सोशल मीडिया पर सीएसके ने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो शेयर किया है. जिसमें माही अपने फेवरेट हेलीकॉप्टर शॉट की प्रैक्टिस करते दिखे. धोनी के अलावा दूसरे खिलाड़ी भी जमकर अभ्यास करते दिखे हैं. धोनी की कप्तानी में सीएसके 9वीं बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची है. चेन्नई सुपरकिंग्स अबतक 3 बार आईपीएल का खिताब जीत चुके है.

बता दें कि केकेआर की टीम तीसरी बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची है. जब भी केकेआर फाइनल खेली है उसमें जीत हासिल करने में सफल रही है. 2012 में सीएसके को हराकर केकेआर विजेता बना था तो वहीं 2014 में पंजाब किंग्स को हराकर खिताब जीतने में सफल रहा था. ऐसे में देखना होगा कि फाइनल में जीतने वाले रिकॉर्ड को केकेआर इस बार बरकरार रख पाता है या नहीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

आजके मैच में बन सकते हैं रिकॉर्ड

#c यह धोनी का कप्तान के तौर पर 300वां टी-20 मैच है. इससे पहले किसी कप्तान ने इतने मैचों में टी-20 टीम की कप्तानी नहीं की है.

# अंबाती रायुडू अपने आईपीएल करियर में 4000 रन पूरा करने से 84 रन पीछे हैं. यदि इस मैच में रायुडू का बल्ला चला और 84 रन बना पाने में सफल रहे तो आईपीएल में 4000 रन पूरा कर लेंगे.ऐसा करने वाले रायुडू 12वें बल्लेबाज भी बन जाएंगे.

Back to top button