जॉब/शिक्षा

Agniveer Result : भारतीय वायु सेना ने अग्निवीर का रिजल्ट किया जारी……यहाँ से करे अपना रिजल्ट चेक…..

नई दिल्ली 11 अगस्त 2022: भारतीय वायु सेना (IAF) ने अग्निवीरवायु भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा का रिजल्‍ट जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा में भाग लिया है, वे अपना रिजल्‍ट और सेलेक्‍शन स्‍टेटस आधिकारिक वेबसाइट पर या निचे दिए गए लिंक के माध्यम से चेक कर सकते है रिजल्‍ट चेक करने का डायरेक्‍ट लिंक नीचे दिया गया है।

आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिस अनुसार, “24 जुलाई 2022 से 31 जुलाई 2022 तक आयोजित ऑनलाइन अग्निवीरवायु इंटेक 01/2022 के लिए रिजल्‍ट जारी कर दिया गया है, और इसे वेबसाइट पर कैंडिडेट लॉगिन सेक्‍शन में देखा जा सकता है। इसके अलावा, सभी शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को SMS और ईमेल के माध्‍यम से जानकारी दी जा रही है।”

भारतीय वायु सेना ने 24 जुलाई 2022 को ‘अग्निपथ’ योजना के तहत परीक्षा आयोजित की थी। IAF के अनुसार, लाखों उम्मीदवारों ने परीक्षा में भाग लिया था। परीक्षा में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को प्सल यानि सेकंड राउंड के लिए बुलाया जाएगा जो 01 दिसंबर 2022 को आयोजित होगा।

ऐसे करें रिजल्ट डाउनलोड


एयरफोर्स अग्निपथ की आधिकारिक वेबसाइट agnipathvayu.cdac.in पर जाएं। होम पेज पर कैंडिडेट्स लॉगिन सेक्‍शन पर जायें, अभयर्थी अपने क्रेडेंशियल्स की मदद से लॉगिन करें। लॉगिन करने के बाद प्रोफाइल में रिजल्‍ट के टैब पर क्लिक करें, वहां से आप अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकते है।

Back to top button