हेडलाइन

शराब घोटाला: गिरफ्तार तीनों आरोपियों को कोर्ट से लगा झटका, 18 अप्रैल तक EOW की रिमांड पर भेजे गये

रायपुर 12 अप्रैल 2024। शराब घोटाले में गिरफ्तार तीनों आरोपियों को कोर्ट से झटका लगा है। ACB/EOW ने जिन तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था, उन तीनों को कोर्ट ने 18 अप्रैल तक के लिए रिमांड पर भेज दिया है। इससे पहले आज बहुचर्चित शराब घोटाले में एसीबी/ईओडब्ल्यू ने आरोपी अनवर ढेबर, अरविंद सिंह और एपी त्रिपाठी को कोर्ट में पेश किया।

कोर्ट में EOW ने दलील दी है कि आरोपियों से अभी लंबी पूछताछ करनी है। इसलिए उन्हें रिमांड 18 अप्रैल तक के लिए चाहिये। EOW की मांग पर न्यायाधीश निधि शर्मा तिवारी ने आरोपियों को 18 अप्रैल तक रिमांड पर भेज दिया। आपको बता दें कि इससे पहले.एसीबी को पहले भी दो बार अनवर ढेबर और अरविंद सिंह की रिमांड मिल चुकी है…

एसीबी ने आज अदालत में तर्क दिया कि अब तक की पूछताछ में दोनों ने कोई सहयोग नहीं किया, जिसकी वजह से रिमांड बढ़ाने की मांग की जा रही है।  एसीबी की तर्क पर आरोपियों के वकील ने अपना तर्क रखा। दोनों तरफ की दलीलों को सुनने के बाद .न्यायाधीश निधि शर्मा तिवारी ने तीनों आरोपियों को 18 अप्रैल तक एसीबी की रिमांड पर भेज दिया। आपको बता दें कि अनबर ढेबर और अरविंद सिंह को पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी थी, जबकि एपी त्रिपाठी को 10 अप्रैल को बिहार के गोपालगंज से एसीबी ने गिरफ्तार किया था।

Back to top button