क्राइम

टीचर और छात्रा को नग्न कर पीटा, कमरे में आपत्तिजनक में थे दोनों, घर में घुसकर दोनों की कपड़ा उतारकर पिटाई

बेगूसराय 23 जुलाई 2023। बिहार में ग्रामीणों ने एक म्युजिक टीचर और युवती की नग्न कर पिटाई की गयी है। म्युजिक टीचर के पास लड़की हारमोनियम सीखने जाती थी। इसी दौरान दोनों में अफेयर हो गया। बीती रात लोगों ने दोनों को कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा और फिर दोनों के कपड़े जबरदस्ती उतार दिए और नग्न अवस्था में बेरहमी से पिटाई की। मामला बिहार के बेगुसराय का है ।

जानकारी के मुताबिक ये मामला प्रेम प्रसंग का है दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद असामाजिक तत्वों ने दोनों को नग्न कर पिटाई की। दूसरी ओर चर्चा है कि लोक गायक किशन चौरसिया हारमोनियम सिखाने के बहाने बहला-फुसलाकर लड़की के साथ गलत कार्य कर रहा था तभी ग्रामीणों ने पकड़ लिया और दोनों की पिटाई कर दी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। मामला बेगुसराय के तेघड़ा थाना के पकठौल का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि शिक्षक और लड़की के साथ लोग अभद्र व्यवहार कर रहे हैं। मारपीट कर रहे हैं। पुलिसक के मुताबिक शिक्षक का नाम किशन देव चौरसिया है जो गांव में कीर्तन-भजन का काम करता है। हारमोनियम भी सिखाता है। उससे हरमोनियम सीखने के लिए एक युवती आती थी। दोनों में अफेयर शुरू हो गया और फिर प़ड़ोसियों ने दोनों को आपत्तिजनक हाल में पक़ड़ लिया।

इस मामले में एफआईआर करने का आदेश दिया है। दूसरी तरफ वीडियो में जो लोग अभद्र व्यवहार और मारपीट करते दिख रहे हैं, उनकी पहचान की जा रही है। उन सबकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। जितने भी लोग इसमें दोषी हैं, सभी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी लड़की को पूछताछ कर मेडिकल कराने का काम कर रही है। ये वीडियो और तस्वीरें किसी को भी विचलित कर सकती हैं। वीडियो लोक गायक और लड़की दोनों नग्न अवस्था में हैं लोग उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। पुलिस ने लोक गायक पर जहां मामला दर्ज करने की बात कही है वहीं पिटाई में शामिल लोगों पर भी जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया गया है।

Back to top button