टॉप स्टोरीज़

पाकिस्तान से लौट आई अंजू , पाकिस्तान में किया था फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से निकाह…

29 नवंबर 2023|पाकिस्तानी युवक के प्यार में 5 महीने पहले इंडिया से पाकिस्तान गई अंजू अब अपने वतन वापस लौट आई है. उन्होंने पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह से शादी भी कर ली थी. हालांकि, वो अब अटारी वाघा लैंड रोड के रास्ते भारत में दाखिल हो चुकी हैं.

34 साल की अंजू ने फेसबुक के जरिए पाकिस्तान के नसरुल्लाह से दोस्ती कर ली थी. जिसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गई और वो जुलाई में अपने प्रेमी से मिलने खैबर पख्तूनख्वा पहुंच गई. उसके बाद पाकिस्तानी मीडिया ने बताया कि अंजू ने इस्लाम मजहब को अपना कर मुस्लिम रिति-रिवाज से प्रेमी नसरुल्लाह से शादी कर ली है. साथ ही उन्होंने अपना नाम अंजू से बदल कर फातिमा रख लिया है.

पाकिस्तान में मानसिक रूप से परेशान थी अंजू

इसके बाद सितंबर में अंजू के पति नसरुल्लाह ने कहा कि उनकी पत्नी मानसिक रूप से परेशान है और अपने बच्चों को बुरी तरह याद कर रही है. नसरुल्लाह ने कहा कि अंजू अगले महीने भारत लौटेंगी. नसरुल्ला ने पीटीआई-भाषा को बताया कि फातिमा (अंजू) अगले महीने भारत लौट रही है. उसके पास वापस जाने के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं है.

अंजू को सता रही थी बच्चों की याद

नसरुल्लाह ने समाचार एजेंसी पीटीआई से फोन पर बात करते हुए कहा कि वह नहीं चाहते कि अंजू का मानसिक स्वास्थ्य खराब हो. उन्होंने कहा कि अंजू के लिए अपने बच्चों से मिलने के लिए अपने देश जाना बेहतर है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में दस्तावेजीकरण प्रक्रिया पूरी होने के बाद वह वापस चली जाएंगी.

बता दें कि अंजू की शादी राजस्थान के रहने वाले अरविंद से हुई थी, जिसमें उनके दो बच्चे भी हैं एक 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा. अंजू ने अपने पति झूठ बोली थी और कहा था कि वह कुछ दिनों के लिए जयपुर जा रही है.

Back to top button